बॉलीवुड

पहले कभी नहीं देखा होगा जान्हवी का ऐसा रूप, बेहद टाइट ड्रेस में शेयर की फोटो, BF ने भी किया कमेंट!

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर एक चर्चित स्टार किड है। जान्हवी कपूर ने बहुत कम समय में ही एक बड़ी और खास पहचान बना ली है। वे अपनी अदाकारी के साथ ही अपने लुक्स और अपनी खूबसूरती से भी चर्चा में बनी रहती है।

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बना ली है उन्हें हर कोई पहचानता है और उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। अक्सर फैंस उनमें उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी की छवि देखते हैं।

janhvi kapoor

जान्हवी की सोशल मीडिया पर भी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है उन्हें इंस्टाग्राम पर करोड़ों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं। बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर करीब डेढ़ करोड़ फ़ॉलोअर्स (15.9 मिलियन) है जो उनकी हर तस्वीर और उनके वीडियोज को काफी पसंद करते हैं। एक बार फिर से अभिनेत्री ने अपने फैंस के लिए अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें साझा की है।

janhvi kapoor

जान्हवी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। उनकी हालिया तस्वीरों को भी फैंस ख़ूब प्यार दे रहे हैं। नई तस्वीरों में जान्हवी काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रही है।

janhvi kapoor

जान्हवी ने हाल ही में एक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। इस चमचमाती ड्रेस में जान्हवी की हॉटनेस देखते ही बन रही है। उनकी अदाओं को देखकर फेस दीवाने हुए जा रहे है। फैंस तस्वीरों को खूब लाइक करने के साथ ही जमकर उन पर कमेंट भी कर रहे हैं।

janhvi kapoor

जान्हवी ने हाल ही में अपनी इस ड्रेस में इंस्टाग्राम पर 9 तस्वीरें साझा की है. उनकी सभी तस्वीरें एक से बढ़कर एक है. वे एक से बढ़कर एक पोज दे रही है और फैंस को मदहोश बना रही हैं. जान्हवी की इन तस्वीरों को 12 लाख से भी अधिक लोगों द्वारा पसंद किया गया है.

janhvi kapoor

इन तस्वीरों को साझा करने के साथ जान्हवी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”उन्होंने कहा कि मुझे प्रतिबिंबित करने की आवश्यकता है”. अभिनेत्री की इस पोस्ट पर उनकी कथित बॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अपने आप को शीशों से घेर लें क्योंकि मैं जो कुछ भी देखना चाहता हूं वह विजेता है”.

janhvi kapoor

वहीं एक यूजर ने जान्हवी को ‘क्यूटनेस क्वीन’ बताया तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”बहुत सुंदर”. जान्हवी की तस्वीरों पर मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जान्हवी की चाची महीप कपूर, अभिनेत्री तारा सुतारिया आदि ने भी कमेंट्स किए हैं.

janhvi kapoor

Back to top button
?>