बॉलीवुड

होली पर निक-प्रियंका का लिपलॉक, सिर से पांव तक रंगों में रंगे दोनों, ख़ूब की मस्ती, देखें फोटो

देश-दुनिया में 18 मार्च को होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. होली भारत और हिंदू धर्म का एक प्रमुख त्यौहार है. रंगों का यह त्योहार फ़िल्मी कलाकार भी बड़े उत्साह और धूमधाम के साथ मनाना पसंद करते हैं. देश में कई फ़िल्मी कलाकारों ने जमकर होली खेली. वहीं देश के बाहर भी ख़ूब होली का जश्न देखने को मिला. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति के साथ अमेरिका में होली खेलीं.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा हर त्यौहार को धूमधाम के साथ मनाती है. दिवाली हो या क्रिसमस वे अपने पति निक जोनास के साथ मिलकर सभी त्यौहार मनाती है वहीं होली का त्यौहार भी उन्होंने अमेरिका में अपने घर में धूमधाम से मनाया. इस दौरान प्रियंका और निक पूरी तरह से रंग में रंगे हुए नज़र आए.

priyanka chopra

प्रियंका जब भारत में रहती थी तब भी वे जमकर होली खेलती थी वहीं विदेश में भी वे अपने ससुराल में जोर-शोर से होली का त्यौहार मनाती हैं. होली के मौके पर कपल ने अपने दोस्तों के लिए अपने घर पर होली पार्टी का आयोजन किया था. इसमें प्रियंका और निक के परिवार के लोग भी शामिल रहे. सभी ने मिलकर शानदार अंदाजा में यह रंगों का त्यौहार मनाया.

priyanka chopra

प्रियंका ने होली के जश्न की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से भी साझा किया है. प्रियंका ने कई तस्वीरें साझा की है जिनमें साफ़ देखा जा सकता है कि प्रियंका और निक ने अपने परिवार एवं दोस्तों के साथ किस ख़ास अंदाज में होली खेलीं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और अभिनेत्री के फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका द्वारा साझा की गई तस्वीरों में आप उन्हें मस्ती के मूड में देख सकते हैं. वहीं प्रियंका ने वीडियो भी साझा किए हैं जिसमें निक और प्रियंका एक दूजे को रंग लगा रहे हैं. इतना ही नहीं इस दौरान निक प्रियंका से किस की मांग करते है तब ही प्रियंका उन्हें किस कर देती है और प्रियंका जोर-जोर से हंसने लगती है.

priyanka chopra

सोशल मीडिया पर प्रियंका द्वारा साझा किए गए वीडियो और तस्वीरों को ख़ूब पसंद किया जा रहा है. प्रियंका ने एक पोस्ट को साझा करते हुए लिखा है कि, ”ऐसे समय में कुछ आनंद पाने में सक्षम होना जब दुनिया इतनी डरावनी महसूस करती है, ऐसा आशीर्वाद है. सभी को होली की शुभकामनाएं. देसी की तरह होली खेलने के लिए हमारे दोस्तों और परिवार को धन्यवाद! अच्छा महसूस कर रही हूं”.

वहीं एक अन्य पोस्ट को साझा करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मुझ पर एक एहसान करो…चलो होली खेलते हैं. माफ़ करना. करना पड़ा #होलीहै”. वीडियो और तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अरे हमे निक का देसी अवतार बहुत पसंद आया”. जबकि आगे एक अन्य फैन ने लिखा है कि, ”बेटी की पहली होली मुबारक हो”.

priyanka chopra

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की बेटी की यह पहली होली है. कुछ दिनों पहले ही प्रियंका और निक माता-पिता बने है. सेरोगेसी के जरिए प्रियंका चोपड़ा मां बनी थी. कपल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

priyanka chopra

Back to top button