बॉलीवुड

कैटरीना-विक्की ने साथ मनाई पहली होली, लेकिन उससे पहले पार्टी में दिखाया ग्लैम अवतार

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को बॉलीवुड का क्यूट कपल कहा जाता है। दोनों ही एक दूसरे के लिए परफेक्ट दिखते हैं। इनकी शादी राजस्थान में पिछले साल यानि 2021 में हुई थी। ऐसे में ये होली दोनों की शादी के बाद पहली होली थी। वहीं दोनों ने अपनी पहली होली तो साथ मनाई लेकिन इससे पहले ही दोनों का ग्लैम अवतार नजर आया।

18 मार्च को होली की धूम रही लेकिन इससे पहले बॉलीवुड की एक बड़ी पार्टी आयोजित की गई। ये पार्टी धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के जन्मदिन की थी। गुरुवार रात को हुई इस पार्टी में बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे। इसी में कैट और विक्की भी नजर आए थे। इस पार्टी में जाने के दौरान ही दोनों नजर आए थे।

विक्की-कैट पर टिक गई निगाहें

अपूर्व मेहता और करण जौहर दोनों ही जिगरी दोस्त हैं। इसी वजह से इस पार्टी को करण ने आयोजित किया था। अपूर्व 50 साल के हो गए हैं। इश पार्टी में कई दिग्गज सितारे नजर आए लेकिन जब विक्की कौशल और कैटरीना इस पार्टी में पहुंचे तो नजारा ही बदल गया। दोनों ने अपने ग्लैम अवतार से वहां का नजारा ही बदल दिया।

बॉलीवुड के इस क्यूट कपल के सामने बाकी सितारों की चमक कुछ फीकी सी नजर आने लगी। दोनों ने पपाराजी को भी इस दौरान निराश नहीं किया और जमकर फोटो खिचवाईं। दोनों ने कभी एक-दूसरे का हाथ पकड़ लिया तो कभी एक-दूसरे की आंखों में आंखे डालकर ख‍िलख‍िला उठे।

ब्लू कलर की मिनी में दिखीं कैटरीना

जन्मदिन की इस पार्टी में विक्की और कैटरीना एक दूसरे का हाथ थामकर पहुंचे थे। दोनों ने इस इवेंट के लिए खास ड्रेस पहनी हुई थीं। जहां कैटरीना ने ब्लू कलर की मिनी पहनी हुई थी तो उनके पति भी कुछ कम नहीं लग रहे थे। विक्की कौशन ब्लैक टक्सिडो में काफी कूल लुक में नजर आ रहे थे।

दोनों का लुक पूरी पार्टी की जान दिखाई दे रहा था। इसी वजह से पार्टी में सबकी नजरें दोनों पर ही टिकी हुई थीं। सोशल मीडिया की बात करें तो इन दोनों की फोटोज और वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। लोग दोनों के लुक को जमकर लाइक कर रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के पसंदीदा लेबल एलेक्स पेरी की मिनी ब्लू ड्रेस कैटरीना ने पहनी हुई थी।

कुछ ऐसे किया अपने लुक को कंपलीट

कैटरीना ने ब्लू ड्रेस में अपने लुक को कंपलीट करने के लिए काफी एफर्ट किया था। उन्होंने ब्लू ड्रेस के साथ झिलमिल करते ब्लैक स्टिलेटोस, क्रिस्टल वाली स्टेटमेंट रिंग, रूबी स्टोन और एक जोड़ी मेटैलिक ब्लू हूप इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्‍लीट किया। वहीं अपने हेयर को उन्होंने ब्लो ड्राई किया था और आंखों को खूबसूरत दिखाने के लिए स्मोकी आई शेडो का इस्तेमाल किया था।

कैटरीना के पिंक गालों पर मस्‍कारा और न्‍यूड पिंक लिप शेड के साथ ऑन- फ्लीक ब्राउज, और बीमिंग हाइलाइटर भी थे। आपको बता दें कि कैट जल्द ही टाइगर 3 मूवी में नजर आने वाली हैं जिसमें वो सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। इस मूवी का उनके फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button