बॉलीवुड

माधवन भी हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ के फैन, शेयर किए फिल्म की कमाई के आंकड़े, कहा- विश्वास नहीं हो रहा

महज 6 दिनों में ही 80 करोड़ रूपये की कमाई करके अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज़ों की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने जा रही है. फिल्म ने पहले दिन महज साढ़े तीन करोड़ रूपये कमाए थे और इसके बाद 6 दिनों में कुल 80 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म ने देशभर में तहलका मचा दिया है.

the kashmir files

फिल्म की कमाई और इसकी सफलता की गूंज पूरे देश में सुनने को मिल रही है. अभी तक फिल्म की रिलीज को महज एक सप्ताह हुआ है. आगे फिल्म और नए कीर्तिमान स्थापित करने वाली है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की जमकर सराहना की है. अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख, कंगना रनौत, परेश रावल, आमिर खान जैसे सितारें फिल्म की तारीफ़ों के पुल बांध चुके हैं.

the kashmir files

अब जाने-माने अभिनेता आर माधवन ने भी फिल्म की जमकर तारीफ़ की है. आर माधवन ने फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए है और उन्होंने साथ ही लिखा है कि विश्वास नहीं हो रहा है. आर माधवन को फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ हर किसी की तरह बहुत पसंद आई है.

r madhavan

हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से माधवन ने फिल्म की सराहना की है. साथ ही उन्होंने फिल्म की कमाई के हैरान कर देने वाले आंकड़े भी पेश किए है. माधवन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “यह अविश्वसनीय और अभूतपूर्व है…बहुत ईर्ष्यालु और साथ ही टीम ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए बहुत गर्व और खुशी”.

r madhawan

सुनील शेट्टी ने बताया- सुपर…

वहीं अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, ”कंटेंट सिर्फ किंग नहीं, बल्कि ये साम्राज्य है. द कश्मीर फाइल्स में शानदार नरेटिव और परफॉर्मेंसेस हैं. ये सबूत है कि अच्छी फिल्में काम करती हैं. अगर कोई बिग स्क्रीन के जरिए दर्द को महसूस कर सकता है, तो मेकर्स को फुल मार्क्स जाते हैं. सुपर”.

इस फिल्म को देश की कई राज्य सरकारों का भी समर्थन मिला है. कई राज्यों में फिल्म को ‘कर मुक्त’ कर दिया गया है. इनमें हरियाणा, कर्नाटक, गोवा, मध्यप्रदेश सहित 6 राज्य शामिल है.

the kashmir files

‘द कश्मीर फाइल्स’ की अब तक की कमाई…

फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है. फिल्म महज 14 करोड़ रुपए में बनी है और 6 दिनों में 80 करोड़ रूपये कमा चुकी है. 11 मार्च को पहले दिन साढ़े तीन करोड़ रूपये कमाने के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 8.50 करोड़ रूपये, तीसरे दिन 15.10 करोड़ रूपये, चौथे दिन 15.05 करोड़ रूपये, पांचवे दिन मंगलवार को धुंआधार 18 करोड़ और बुधवार को ताबड़तोड़ 19 करोड़ रूपये से ज़्यादा कमा लिए.

Back to top button