समाचार

होली पर पत्नी राजश्री संग दिल्ली आए तेजस्वी, पटना में बड़े भाई तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी

आरजेडी नेता और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी के बाद ये पहली होली है। होली से ठीक पहले वो पत्नी राजश्री के साथ पटना से दिल्ली रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि शादी के बाद उनकी पहली होली दिल्‍ली में मनेगी। पत्‍नी राजश्री उर्फ रेचल के साथ वे मंगलवार शाम पटना से दिल्‍ली रवाना हुए। मंगलवार को विधान परिषद चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार करने के बाद तेजस्‍वी ने शाम की फ्लाइट पकड़ी। इधर देर रात उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव  की तबीयत बिगड़ने की खबर आई है।

सेहत ज्‍यादा खराब होने के कारण डाक्‍टरों की टीम उनके आवास पर पहुंची।बता दें कि बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत रद करने की सीबीआइ की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन यह टल गई है।

माना जाता है कि नवविवाहिता की पहली होली मायके में ही मनती है। ऐसे में माना जा रहा है कि तेजस्‍वी और रेचल की पहली होली दिल्‍ली में मनेगी। हालांकि अभी होली में कुछ दिन शेष हैं। ऐसे में अभी यह कहना तय नहीं है कि तेजस्‍वी और रेचल दिल्‍ली में रहेंगे या पटना लौट जाएंगे। मालूम हो कि लालू प्रसाद के जेल में रहने और उनकी सेहत खराब होने के बाद से लालू परिवार की होली का रंग फीका पड़ता जा रहा है। एक समय उनके यहां की कुर्ता फाड़ होली के चर्चे हुआ करते थे। लेकिन इस बार भी लालू प्रसाद जेल में हैं।

lalu yadav and tejashwi yadav

समझा जाता है कि इस बार राबड़ी आवास पर होली नहीं मनेगी। इसलिए तेजस्‍वी यादव दिल्‍ली गए हैं। दिन में तेजस्‍वी ने विधान परिषद चुनाव के लिए अपने उम्‍मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाएं की। इसके बाद वे शाम में दिल्‍ली गए हैं।फिलहाल विधानसभा का बजट सत्र भी चल रहा है। तेजस्‍वी के परिवार के अन्‍य सदस्‍य पटना में ही हैं। दिल्‍ली जाने से पहले तेजस्‍वी ने सरकार पर जमकर हमला बोला।

तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ी

जानकारी आ रही है कि देर रात तेजप्रताप की तबीयत ज्‍यादा खराब हो गई। उन्‍हें तेज बुखार और सांस लेने में दिक्‍कत हो रही थी। इसके बाद डाक्‍टर रात में उनके आवास पर पहुंचे। तेजप्रताप को दिन से ही बुखार था। लेकिन रात में बुखार तेज हो गया। उनकी तबीयत अब पहले से ठीक बताई जा रही है। डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है।

Back to top button