समाचार

प्रेमिका की बड़ी बहन को चाहिए था बच्चा, फिर प्रेमी ने पार की सारी हदें, कर दिया बड़ा कांड

मध्य प्रदेश के सतना में एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बड़ी बहन को बच्चा दिलाने के लिए खून की होली खेल ली। हालांकि पुलिस ने भी महज 48 घंटों में इस केस की गुत्थी सुलझा ली। जब आरोपी प्रेमी को पकड़ा गया और उसने हत्या के पीछे की पूरी स्टोरी सुनाई तो हर कोई दंग रह गया।

कमरे में मिली शादीशुदा महिला की लाश

यह मामला रोशनी में तब आया जब 13 मार्च की सतना के हनुमान नगर में संजय गुप्ता के मकान से दुर्गंध आने पर ताला तोड़ा। कमरे में एक युवती की लाश मिली। युवती की पहचान सिटी कोतवाली क्षेत्र के राजेन्द्र नगर गली नंबर 13 निवासी अविनाश चौधरी की पत्नी केशनी के रूप में हुई। वह बीते कुछ दिनों से लापता भी थी। युवती शादी-पार्टियों में काम करती थी।

केशनी के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी 2 मार्च को किसी के घर काम करने गई थी। वह साथ में अपने 4 माह के बच्चे अभिराज को भी ले गई थी। हालांकि फिर वह वापस नहीं आई। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो शक की सुई गौरव सिंह नाम के शख्स पर आकर रुकी। युवती को उसी के साथ आखिरी बार 5 मार्च को देखा गया था। पुलिस ने रातदिन एक कर गौरव को प्रयागराज के एक ईंट भट्ठे से गिरफ्तार कर लिया।

4 माह के बेटे के लिए हुआ कत्ल

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि करीब 6 महीने पहले उसकी मुलाकात फेसबुक पर शहडोल निवासी सुधा गोले से हुई थी। पति की मौत के बाद वह अकेली थी और मायके रह रही थी। जल्द दोनों में प्रेम हो गया और बात शादी तक आ पहुंची। इस बीच सुधा ने बड़ी बहन अर्चना गोले निवासी रीवा के लिए एक नवजात बच्चा लान का जिक्र किया। उसने बताया कि बहन की 2 बेटियाँ हैं, नसबंदी हो गई है, लेकिन ससुराल वाले बेटे का दबाव बना रहे हैं।

आरोपी ने बहुत कोशिश की लेकिन वह एक नवजात बच्चा नहीं ला सका। फिर उसे शादी पार्टियों में साथ काम करने वाली केशनी चौधरी का ख्याल आया। उसका के छोटा बच्चा था। ऐसे में आरोपी ने 4 मार्च को केशनी को काम दिलाने के बहाने बस स्टैंड पर बुलाया। यहां से वह मां-बेटे को सुधा के घर ले गया। यहां उसने सुधा के साथ मिलकर केसनी के बेटे को छीनने की योजना बनाई।

प्रेमिका की बड़ी बहन को देना था बच्चा

आरोपी केशनी को अपने साथ नई बस्ती किराए के मकान में ले आया। यहां उसने अपने दोस्त लवकुश को चाय बनाने को कहा। दोस्त ने बेलन से 19 नशे की गोली पीसकर चाय में मिला दी। केशनी जब चाय पीकर बेहोश हुई तो गौरव ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी ने मृतका केशनी का बच्चा प्रेमिका सुधा की बहन अर्चना को दे दिया। वह जब बच्चा लेकर रीवा स्थित अपने ससुराल गई तो परिजनों ने उसे लेने से इनकार कर दिया। ऐसे में सुधा कटनी में उस बच्चे को छोड़कर भाग गई। पुलिस ने अब इस मामले में मुख्य आरोपी समेत सात को गिरफ्तार किया है।

Back to top button