नई दिल्ली – पाकिस्तान। वह देश जो भारत से आजाद के बाद अलग हो गया। दोनों देशों का इतिहास एक है जमीन एक थी और वहां रहने वाले लोग भी एक ही थे। लेकिन आज जब हम दोनों देशों के विकास कि बात करते हैं तो पाकिस्तान आंतकवाद के अलावा बाकी हर मामले में भारत से काफी पीछे है। लेकिन, पाकिस्तान कि एक खूबी है कि वहां के लोग बेवकूफी भी ताल ठोक के करते हैं। Pakistani tv ads that make you laugh.

वैसे तो हमने पाकिस्तानियों की बेवकूफी के कई सारे सबूत देखें होंगे। लेकिन, आज हम आपको उनकी कुछ महा-बेवकूफियां दिकाने जा रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कुछ ऐड वायरल हो रहे हैं, जो देखने में इतने फनी हैं कि लोग इन्हें लाखों बार देख चुके हैं। ऐसे ही कुछ 10 पाकिस्तानी ऐड्स का कलेक्शन हम आपको दिखाने जा रहे हैं। ये ऐसे ऐड हैं जिनका प्रोडक्ट से कोई लेना देना नहीं। एक डियो के ऐड का उदाहरण ही ले लिजिए। ये ऐड ऐसा है जिसे देखकर ऐसी हंसी आयेगी कि पेट फूल जाएगा।

         1. कम्प्यूटर का ऐड

2. शादी का कोर्स

3. ये क्रीम सिर्फ पाकिस्तानी ही लगा सकते हैं

4. किट-कैट यहां चाकलेट नहीं डियो है। खाओंगे या लगाओं गे?

5. यादगार देशी आट्टा – यहां तो आटा भी यादगार है।

6. कमर चाय – ऐसी चाय जो गंडों के लिए दहशत है।

7. ताकतवर खीर, जहूर खीर – ताकत का खजाना छिपा है इसमें।

8. ये साबुन 99% गुंडो से बचाता है। कपड़े नहीं धोता है।

ये ऐड देखने के बाद शायद आपको भी समझ में आ गया होगा कि वहां के लोगों के पास आतंकवादी बनने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। क्योंकि, बाकी कामों में तो उनका दिमाग बिल्कुल भी नहीं चलता।  

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.