बॉलीवुड

आतंकवादी से मिले पूर्व PM मनमोहन सिंह, कंगना ने वीडियो शेयर कर जमकर साधा निशाना

हर समय अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाली और किसी न किसी पर निशाना साधने वाली हिंदी सिनेमा की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत इस बार देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बरसीं हैं. मनमोहन सिंह पर उन्होंने जमकर निशाना साधा है.

पहले आपको बता दें कि मनमोहन पर कंगना ने निशाना फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के चलते साधा है. दरअसल हाल ही में यह फिल्म प्रदर्शित हुई है और इसकी देशभर में चर्चा हो रही है. फिल्म साल 1990 में कश्मीर में हिंदूओं के साथ हुए अत्याचार और उनके नरसंहार पर आधारित है.

kangana ranaut

इस फिल्म को देश की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. फिल्म ने हर किसी के होश उड़ा दिए है और फिल्म ने हर किसी का दिल जीत लिया है. फिल्म को कई बड़े नामी बॉलीवुड सितारों का साथ मिला है जिनमें एक नाम कंगना रनौत का भी शामिल है. वहीं फिल्म को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है.

kangana ranaut

कंगना ने एक वीडियो के माध्यम से अब पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को आड़े हाथों लिया है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ की जोर-शोर से चर्चा के बीच कंगना ने मनमोहन का एक पुराना वीडियो साझा किया है. वीडियो ‘द कश्मीर फाइल्स’ के दृष्टिकोण से बेहद अहम माना जा रहा है. क्योंकि मनमोहन आतंकवादी यासीन मलिक से मुलाकात कर रहे हैं और दोनों के बीच बातचीत भी हो रही है.

kangana ranaut and manmohan 1

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से हाल ही में एक वीडियो साझा की है जिसमे यासीन मालिक और मनमोहन सिंह की मुलाकात को दिखाया जा रहा है. अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो साझा करते हुए कंगना ने लिखा है कि, ”पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कश्मीरी मुस्लिम आतंकी यासीन मलिक से मुलाकात. यासीन ने कश्मीरी पंडितों और सेना के अधिकारियों की हत्या करने को खुलेआम कबूला था”.

kangana ranaut

कंगना ने दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी एक वीडियो साझा किया है जो कि समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से ट्वीट किया गया है हालांकि वीडियो में कोइ आवाज नहीं आ रही है लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी अपने संबोधन में आपातकाल और फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसे मुद्दे पर बात कर रहे हैं. कंगना ने इसके साथ इमरजेंसी का हैशटैग भी लगाया है.

kangana ranaut

बात ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के बारे में करें तो इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी जैसे सितारें अहम रोल में नज़र आ रहे हैं. फिल्म लोगों को बेहद भावुक कर रही है. 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने पांच दिनों में 60 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है. फिल्म ने अपने कदम ब्लॉकबस्टर बनने की ओर बढ़ा दिए है.

the kashmir files

कंगना रनौत के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो वे फिलहाल एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ में होस्ट की भूमिका में देखने को मिल रही है. यह शो 27 फरवरी से ओटीटी पर आ रहा है. इसमें करणवीर बोहरा, पूनम पांडे, मुनव्वर फारुकी, बबीता फोगाट, निशा रावल और सारा खान आदि ने हिस्सा लिया है.

kangana ranaut

वहीं कंगना की फिल्मोंकी बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ शामिल है. इतना ही नहीं कंगना पहली बार किसी फिल्म का भी निर्माण कर रही है जिसका नाम ‘टीकू वेड्स शेरू’ है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अहम रोल में हैं.

Back to top button