Viral

अवॉर्ड शो में ऐसे कपड़े पहनकर जाने लगी एकता कपूर, लोग बोले-सीधा बाथरूम से आ रही हो क्या…

टीवी की दुनिया में जितना नाम एकता कपूर ने कमाया है, उतना नाम शायद ही किसी ने कमाया होगा। वो भले ही प्रोड्यूसर हैं लेकिन बड़ी बड़ी टीवी एक्ट्रेस से ज्यादा ग्लैमर रखती हैं। उनकी हर गतिविधि को लोग नोट भी करते हैं और कमेंट भी करते हैं। अपने टीवी सीरियलों के दम पर उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अलग ही जगह बना ली है।

इसी वजह से एकता कपूर को अब एक ब्रांड कहा जाता है। वो काफी सोशल भी हैं और अक्सर कई अवॉर्ड शो में जाती हुई नजर भी आती हैं। हालांकि एक बार फिर वो चर्चा में हैं। इसकी वजह उनके कपड़े हैं जो उन्होंने एक अवॉर्ड शो में जाने के लिए पहन लिए। उनके कपड़ों को देखकर लोग बोलने लगे कि क्या सीधा बाथरूम से निकलकर आ रही हो।

वाइट ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड अपडेट देने वाली Voompla ने इस वीडियो क्लिप को instagram पर शेयर किया है। इसमें क्लिप में वो सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही है। वो एक अवॉर्ड शो में जा रही हैं। वहीं उनकी मुलाकात संजय कपूर और उनके परिवार से हो जाती है। सभी कपूर परिवार के लोग एक दूसरे के गले मिलके विश करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


उनको विश करके एकता वहां से चली जाती हैं। हालांकि उनकी ये ड्रेस बाथरॉब जैसी लग रही थी। इसी वजह से कुछ लोग कमेंट में मजे भी लेने लगे। एक यूजर ने लिखा मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि आप सीधा बाथरूम से ही चली आ रही हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं भी बस यही बात कहने वाला था।

जितेन्द्र की बेटी हैं एकता

ekta kapoor and jitendra

एकता कपूर वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हम आपको बता दें कि वो पुराने जमाने के सुपर स्टार रहे जितेन्द्र की बेटी हैं। उन्होंने बालाजी टेलीफिल्मस प्रोडक्शन हाउस बनाकर टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके टीवी शो आज भी लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं।

एक समय तो सिर्फ एकता कपूर के टीवी शो ही हर घर में छाये रहते थे। चाहे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू हो’, या फिर कसौटी जिन्दगी कि’ या ‘कहानी घर घर की’। उन्होंने कई सितारों का करियर ही संवार दिया। आज भी उनके प्रोडक्शन हाउस में नये नये सीरियल बनाये जाते हैं जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। उन्होंने अब ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख दिया है। वहीं उनका लॉक अप शो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Back to top button
?>