बॉलीवुड

बिग बॉस 11 में होगा नया ट्विस्ट, शो करने पर नहीं मिलेंगे…

बिग बॉस कलर्स पर आने वाला एक ऐसा पॉपुलर रियलिटी शो है जो हर सीज़न किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता ही है. इस बार भी कुछ ऐसा ही सुनने में आया है. बिग बॉस सीज़न 11 जल्द ही शुरू होने वाला है और यह शो शुरू होने से पहले ही सुर्ख़ियों में आ चुका है. इस बार शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

क्या है ट्विस्ट :

मिली हुई जानकारी के अनुसार पिछले सीज़न की तरह इस बार भी आम जनता इस शो से तो जुड़ेगी पर इस बार उन्हें शो में आने के लिए रकम नहीं दी जाएगी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक आम लोगों को इस शो से जुड़ने के लिए इस बार पैसे नहीं मिलेंगे, उन्हें फ्री में ही बिग बॉस के घर आना होगा. आम लोगों को जो भी पैसे मिलेंगे वो शो के दौरान किये जाने वाले टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत स्पेशल बोनस से ही मिलेंगे.

कौन होंगे कंटेस्टेंट :

ये भी सुनने में आया है की इस बार शो के कंटेस्टेंट ऐसे होंगे जो एक ही फैमिली से होंगे. मतलब यह है की कंटेस्टेंट के साथ उनकी फैमिली भी बतौर कंटेस्टेंट शो में पार्टीसिपेट करेगी. हालाँकि बिग बॉस ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट और उनकी फैमिली को सेलेक्ट भी कर चुके हैं, जो शो में आपको आपस में भिड़ते हुए दिखेंगे. इस बार शो में आप भाई-बहन, पिता-बेटा, माँ-बेटी, पति-पत्नी किसी भी जोड़ी को देख सकते हैं. कांसेप्ट तो इस बार अनोखा और हटकर रखा गया है. अब देखना ये है की ये नया ट्विस्ट शो के लिए कितना फायेदेमंद रहता है और कितना टीआरपी खींच पाता है.

कब देख सकेंगे बिग बॉस :

बिग बॉस सीज़न 11 सितम्बर के महीने में ऑन एयर होगा और इसका नया लोगो भी रिलीज़ कर दिया गया है. नया लोगो बिग बॉस के ऑफिशियल पेज से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. बिग बॉस का थीम इस बार भी पिछले सीजन की तरह ही रखा गया है. इस बार भी सेलिब्रिटीज के साथ आम आदमी देखने को मिलेंगे .

Related Articles

Close