समाचार

सुहागरात मनाने पहुंचे पति को नई नवेली दुल्हन ने बता दिया बड़ा सच, अब लगा रहा थाने के चक्कर

राजस्थान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो परिवारों की रजामंदी से लड़के और लड़की की शादी हुई थी। शादी की सभी रस्में भी निभाई गईं। दूल्हा भी अच्छे भविष्य का सपना देख रहा था। शादी के बाद सुहागरात मनाने भी वो यही सपने लेकर गया था। जब वो कमरे में पहुंचा तो नई नवेली दुल्हन ने उसको ऐसा सच बता दिया जिसको जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

जयपुर का है मामला

राजस्थान के जयपुर से ये हैरान करने वाला केस सामने आया है। यहां 17 नवंबर साल 2021 को लड़का-लड़की की शादी हुई थी। दोनों की शादी परिवार वालों की मर्जी से ही हुई थी। सभी रस्में भी निभाई गईं। वहीं जब शादी के बाद सुहागरात के दिन दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन के पास पहुंचा तो हैरान रह गया।

दुल्हन ने उसको अपने पास ही आने नहीं दिया। जब वो पास जाने की कोशिश करने लगा तो दुल्हन ने गेट आउट कहकर उसको कमरे से निकलने को बोल दिया। हैरान दूल्हे को कुछ समझ में ही नहीं आया कि ये उसके साथ क्या हो रहा है। जब उसने दुल्हन के गुस्से की वजह पूछी, तब उसने असली राज खोला।

बोली-मैं किसी और की अमानत

दूल्हन ने जब दूल्हे को असली सच बताया तो दूल्हा हक्का बक्का रह गया। दूल्हन ने बताया कि वो अशोक नाम के युवक से प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है। दूल्हे ने शादी करने की वजह पूछी तो बोली कि घरवालों ने जबरदस्ती उसकी शादी करवा दी है लेकिन मैं तुम्हारे साथ नहीं, अशोक के साथ अपनी जिन्दगी बिताना चाहती हूं।

वहीं दूसरी ओर जब दूल्हे ने इस बारे में लड़की के परिवार वालों को बताया तो वहां से भी उसको फटकार ही मिली। लड़की के परिवार वालों ने बेटी को समझाने के बजाय दूल्हे को ही डांट दिया। हरमाड़ा थाना इलाके के बढारणा रोड़ स्थित पंच कॉलोनी में रहने वाले दूल्हे ने इसके बाद प्रेमी अशोक को भी समझाया।

प्रेमी ने दी जान से मारने की धमकी

प्रेमी अशोक को भी पीड़ित ने समझाने की कोशिश की। उसने अशोक से पत्नी से दूर रहने को कहा तो उल्टा अशोक पीड़ित को ही जान से मारने की धमकी देने लगा। अशोक ने उससे अपनी प्रेमिका से दूर रहने और उससे किसी भी तरह से संबंध न बनाने की धमकी दे दी। वहीं वो लगातार अपनी पत्नी को भी समझा रहा है लेकिन वो सुन ही नहीं रही है।

दूसरी ओर बीवी ने उसको झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दे डाली है। इसी वजह से वो अब पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। उसने विश्वकर्मा थाने में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसका आरोप है कि प्रेमी कभी भी उसको जान से मार सकता है। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

Back to top button