बॉलीवुड

उर्फी से ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी तीनों बहनें, सबसे बड़ी वाली तो बोल्डनेस में है उनसे भी एक कदम आगे

उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन वो अपने बोल्ड लुक की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर फोटो व वीडियो शेयर करना उनका पसंदीदा काम है। उनके बोल्ड लुक को लाइक्स भी मिलते हैं और कई बार उनकी ट्रोलिंग भी हो जाती है। इसके बाद भी अदाकार को कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपना काम जारी रखती है।

वैसे अगर आप सिर्फ उर्फी जावेद को ही ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड समझते हैं तो आपने उनकी तीन और बहनों को नहीं देखा होगा। तीनों बहनें उर्फी से कहीं ज्यादा खूबसूरत और हसीन हैं। वहीं बोल्डनेस के मामले में भी उनसे कम नहीं हैं। उनकी एक बहन तो बोल्डनेस में उर्फी से भी एक कदम आगे नजर आती है। आइए उर्फी की बहनों से आपको मिलवाते हैं।

उरुसा जावेद

उर्फी को मिलाकर उनके परिवार में कुल चार बहनें हैं। इन बहनों में उर्फी दूसरे नंबर पर हैं। चारों में सबसे बड़ी बहन का नाम उरुसा जावेद है। उरुसा बिजनेस करती हैं और मुंबई में ही रहती हैं। वो डिजिटल मार्केटिंग की फील्ड से ताल्लुक रखती हैं। आपको बता दें कि उरुसा का इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। खूबसूरती की बात करें तो उर्फी उनके आगे कहीं टिकती नहीं है। इंस्टा पर उनके करीब 77 हजार फॉलोअर हैं। वो अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

डॉली जावेद

उरुसा और उर्फी के बाद तीसरे नंबर की बहन का नाम डॉली जावेद है। डॉली भी बोल्डनेस में उनसे कम नहीं है। डॉली इंस्टा इन्फ्लूएंशर और ब्लॉगर है। वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव है और करीब करीब रोज ही अपने वीडियोज और फोटोज अपने फैन्स के लिए शेयर करती है। करीब 46 हजार फॉलोअर के साथ डॉली अपनी बोल्ड फोटोज को शेयर करती रहती है। उर्फी जावेद से वो काफी खूबसूरत और क्यूट भी नजर आती है।

अस्फी जावेद

इन तीन बहनों के अलावा इस परिवार की चौथी लड़की भी है। इनका नाम अस्फी जावेद है और ये भी तीनों बहनों से किसी मामले में कम नहीं हैं। इनका भी शौक सोशल मीडिया है और इंस्टा पर काफी बिजी रहती हैं। इनका अकाउंट भी वीडियो और फोटोज से भरा हुआ है। अपनी सभी बहनों की तरह अस्फी भी काफी क्यूट लगती है। वैसे अस्फी ब्लॉगर है और काफी स्टाइलिश है। चारों बहनों में बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है और कई बार चारों साथ भी नजर आती हैं।

बिग बॉस ओटीटी में दिखी थीं उर्फी

urfi javed

उर्फी जावेद के बारे में हम आपको बताएं तो कुछ समय पहले ही वो टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में नजर आई थीं। हालांकि पहले ही राउंड में वो बाहर हो गई थीं। इससे पहले भी उन्होंने कई शो में काम किया है। उर्फी ने वर्ष 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था।

इस शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था जो लोगों को काफी पसंद भी आया था। इसके बाद 2016-17 में वो स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में नजर आई थीं। इसमें वो छाया बनी थी। उर्फी जावेद के शो की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ व ‘कसौटी जिंदगी’ शोज हैं।

Back to top button