बॉलीवुडसमाचार

मेले में पॉकेटमारी करते पकड़ी गई जानी-मानी हीरोइन, नाम जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

फिल्म लाइन में कहते हैं कि पैसों की कोई कमी नहीं है। आपको इतना पैसा मिलता है कि फिर आपको जीवन में दूसरा कोई काम करना ही नहीं पड़ता है। हालांकि ये बात कितनी सही है, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। अक्सर फिल्मी दुनिया से हैरान करने वाली खबरें आया करती हैं।

ताजा खबर भी फिल्मी दुनिया से ही आई है। एक जानी-मानी हीरोइन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके ऊपर पॉकेटमारी जैसा हैरान करने वाला आरोप लगाया गया है। ये एक्ट्रेस काफी पॉपुलर है और डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर गंदे मैसेज भेजना का आरोप लगा चुकी है। आइए जानें कौन है वो एक्ट्रेस और पुलिस ने कैसा और कहां गिरफ्तार किया।

ये है वो एक्ट्रेस जो हुई गिरफ्तार

पॉकेटमारी जैसे केस में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री रूपा दत्ता हैं। रूपा बंग्ला फिल्मों की जानी-पहचानी एक्ट्रेस हैं और कई फिल्मों और सीरियलों में नजर आ चुकी हैं। उनको हिन्दी सीरियलों में भी काम करने का मौक मिल चुका है। वो जय मां वैष्णो देवी नामक सीरियल में वैष्णो देवी का मुख्य किरदार भी निभा चुकी हैं।

उनको कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक कोलकाता में चल रहे अन्तरराष्ट्रीय पुस्तक मेले से उनकी गिरफ्तारी हुई है। दरअसल वहां पर एक महिला कूड़ेदान में पर्स फेंक रही थी। अचानक एक पुलिसकर्मी की नजर उस महिला पर पड़ गई। इसके बाद पुलिसकर्मी ने पास जाकर कूड़दान में पर्स फेंकने की वजह पूछी तो वो कुछ सही उत्तर नहीं दे सकी।

थाने में पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिसवालों को जब सही उत्तर नहीं मिला तो वो फौरन महिला को पुलिस थाने लेकर आ गए। यहां पर कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि वो पॉकेटमारी करने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि रूपा दत्ता हैं। रूपा दत्ता के पास से पुलिस को 75 हजार रुपये भी मिले जो उसने खुद कबूल किया कि ये पैसे पॉकेटमारी के हैं।

पुलिस को रूपा की तलाशी के दौरान कई मनी बैग भी मिले। अब पुलिस रूपा से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसके पास इतने सारे रुपये कहां से आए। इसके साथ ही पॉकेटमारी के इस काम में उसके साथ और कौन-कौन मिला हुआ है, इसकी तलाश भी की जा रही है। रूपा की गिरफ्तारी से उसके फैन्स हैरान हो गए हैं।

अनुराग कश्यप पर लगा चुकी है आरोप

रूपा दत्ता साल 2020 में उस समय सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर आरोप लगा दिया था। उन्होंने अनुराग पर गंदे मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। साथ ही उनको ड्रग्स पीने वाला भी कह दिया था। हालांकि बाद में जब जांच हुई तो पता लगा कि उनके फेसबुक में मैसेज भेजने वाला कोई और अनुराग नाम का व्यक्ति था।

वैष्णो देवी का किरदार निभाने वाली रूपा दत्ता ने काफी कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कई शोज में काम किया है। इसके अलावा वो खुद को समाजसेवी भी बताती हैं। हालांकि इतनी फेमस होने के बाद भी उनको पॉकेटमारी जैसा काम क्यों करना पड़ा, ये अब तक सोचने वाली बात है जिसका जवाब सिर्फ उनके ही पास है।

Back to top button
?>