राजनीतिसमाचार

योगी आदित्यनाथ की वापसी होते ही बदले ‘यूपी में का बा’ वाली नेहा सिंह के सुर, अब बोली-मैं तो…

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर यूपी में कमाल कर दिया है। दोबारा सत्ता में दमदार वापसी कर योगी ने दिखा दिया कि जनता के बीच उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। वहीं फिर से बहुमत हासिल कर भाजपा ने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है जिसको तोड़ना विपक्षी दलों के लिए आसान तो नहीं होगा।

वैसे तो चुनावों के दौरान कई तरह के बयान वायरल हुए लेकिन इन सबके बीच एक गीत ऐसा था जो काफी लोकप्रिय रहा। ये गीत बिहार की गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने गाया था। अपने गीत के जरिए नेहा ने विपक्षी दलों का साथ दिया था और योगी सरकार की खिंचाई की थी। हालांकि योगी के जीतते ही नेहा के भी सुर बदल गए हैं।

विपक्षी दलों में बेहद पॉपुलर था नेहा का गीत

नेहा सिंह बिहार की लोकगायिका हैं। उन्होंने यूपी चुनाव से पहले योगी सरकार पर कई सवाल उठाए थे। अपने लोकगीत के माध्यम से उन्होंने भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर किया था। इसके साथ ही कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए थे। उन्होंने इसके लिए अपने गीत ‘यूपी में का बा’ को जरिया बनाया था।

ये गीत भाजपा विरोधियों के बीच बहुत फेमस हो गया था। रातों रात इस गीत को लाखों लाइक्स और शेयर मिल गए थे। वहीं विपक्षी दल इस गीत को शेयर कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश भी कर रहे थे। हालांकि उनका ये प्रयास योगी आदित्यनाथ ने असफल कर दिया और एक बार फिर दमदार वापसी कर ली।

योगी के जीतते ही बदल गए नेहा के सुर

बिहार की गायिका नेहा सिंह ने भले ही योगी सरकार पर जमकर आरोप लगाए हों लेकिन उनके जीतते ही अब गायिका के सुर भी बदल गए हैं। गायिका ने अब योगी आदित्यनाथ को जीत की बधाई दे दी है। हाल ही में लाइव आकर नेहा ने योगी को जीत की बधाई दी और बोली कि वो किसी सरकार का विरोध नहीं करतीं, बस आलोचना करती हैं।

नेहा सिंह का कहना है कि वो सरकार की जयकार कभी नहीं करती हैं, वो तो बस जनता की जयकार करती हैं। गायिका ने लाइव में ये भी कह दिया कि वो किसी के डर से दुबकने वाली नहीं हैं। वो तो बहुत खुश हैं कि पूरे उत्तर प्रदेश के चुनाव में उनका ही गीत बजता रहा। नेहा बोलीं एक कलाकार इससे ज्यादा और क्या चाहता है।

ट्रोल करने वालों को भी दिया जवाब

नेहा ने जैसे ही सीएम योगी को बधाई दी तो वो खुद ही ट्रोल होनी शुरू हो गईं। उन्होंने इस पर कहा कि वो ट्रोल होने से डरती नहीं हैं। वो बोलीं कि मैं न तो कोई मंत्री हूं, न ही विधायक हूं और न ही किसी मंत्री या विधायक की बेटी, मैं तो बिहार की एक छोटी की बच्ची हूं।

इसी के साथ गायिका ने कहा कि उनके गीत से मुकाबले के लिए देश की सबसे बड़ी पार्टी को तीन-तीन गाने बजवाने पड़े, इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है। इसी वजह से वो खुश है।

Back to top button