बॉलीवुड

युवा अभनेत्रियों को 47 की करिश्मा कपूर ने किया फेल, ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिखी गजब की सुंदर

करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) बॉलीवुड की सुंदर और सफल हीरोइनों में से एक हैं। 90 के दशक में उनका बहुत बोलबोला था। करिश्मा अब 47 की हो गई हैं, लेकिन आज भी उनकी फिटनेस और सुंदरता देख लोग आहें भरते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

ब्लैक साड़ी में कहर ढाती दिखी करिश्मा

इन दिनों करिश्मा का ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी वाला अवतार हर जगह छाया हुआ है। इस साड़ी को करिश्मा ने बहुत ही खूबसूरती से कैरी किया है। उन्होंने जब इस ट्रांसपेरेंट साड़ी में अपनी अदाएं बिखेरी तो फैंस दीवाने हो गए। उन्होंने जिस तरह से कैमरे के सामने पोज किए, उन्हें देख यही लगता है कि ‘लोलो’ का जलवा आज भी बरकरार है।

रेडियो मिर्ची ने दिया अवॉर्ड

दरअसल करिश्मा का यह हॉट अवतार रेडियो मिर्ची अवॉर्ड सेरेमनी का है। दरअसल करिश्मा को ‘फेस ऑफ आइकॉनिक बॉलीवुड हिट्स अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है। ऐसे में उन्होंने इस अवॉर्ड के लिए फैंस का आभार प्रकट करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीरें डाली हैं।

नेट वाली साड़ी में दिखी बला की सुंदर

इस अवॉर्ड समारोह में करिश्मा नेट वाली ब्लैक साड़ी पहनकर आई थी। इस दादी को फेमस डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है। साड़ी के साथ उन्होंने सब्यसाची की ज्वेलरी भी कैरी की थी। साड़ी के साथ उन्होंने कान में जो बड़ी सी एयरिंग पहनी थी वह उन पर बहुत जच रही थी। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को और आकर्षक बनाने के लिए बालों जुड़ा बनाया था।

सेलेब्स ने कमेंट कर लुटाया प्यार

करिश्मा इस लुक में कमाल की लग रही थी। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर आम जनता के साथ-साथ सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं। आथिया शेट्टी ने पोस्ट पर हार्ट का इमोजी बनाया तो मृता अरोड़ा ने ‘माइ गॉर्जियस गर्ल’ लिखा।

करीना कपूर ने भी की तारीफ

हालांकि इन सभी में करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा। करीना ने 1995 में आई करिश्मा की फिल्म ‘कुली नं. 1’ के गाने की लाइन लिखकर तारीफ की। उन्होंने लिखा “गोरिया चुरा ना मेरा जिया गोरिया।”

फैंस को पसंद आया लोलो का लुक

वहीं फैंस की बात करें तो एक यूजर ने लिखा “‘ब्लैक साड़ी में आप बहुत सुंदर लग रही हैं।” फिर दूसरे ने कहा “क्वीन ऑफ ब्यूटी।” फिर एक कमेंट आता है “करिश्मा जी इस उम्र में भी आप ने खुद को बहुत फिट रखा हुआ है”।

Back to top button
?>