बॉलीवुड

जब सुशांत सिंह राजपूत की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड एक जगह टकराई, नज़रों ही नज़रों में कर गयी ये बातें

बॉलीवुड और टीवी के सितारे एक-दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं या नहीं, ये तो हम नहीं बता सकते हैं। हां इतना जरूर है कि दोनों का जब भी आमना-सामना होता है, तो दोनों ही गर्मजोशी दिखाते हैं। कुछ ऐसा ही टीवी और बॉलीवुड के दो मशहूर सितारों के आमने-सामने आने पर हुआ।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन और टीवी की दुनिया की प्रसिद्ध अदाकारा अंकिता लोखंडे भी हाल ही में एक शूटिंग सेट के आसपास नजर आए। दोनों का आमना-सामना भी हुआ तो अचानक ही अंकिता लोखंडे ने ऐसा काम किया जिसके लिए लोग उनका मजाक उड़ाने लगे। आइए जानें पूरी खबर क्या है।

पति के साथ थीं अंकिता

अंकिता लोखंडे और कृति सेनन का हाल ही में आमना-सामना हुआ। अंकिता अपने पति विक्की के साथ कहीं जा रही थी। दोनों ही आपस में बातें कर रहे थे। इसी दौरान सामने से अभिनेत्री कृति सेनन आ रही थीं। दोनों का जैसे ही आमना-सामना हुआ तो अंकिता के इस काम से लोग उनको ट्रोल करने लगे।

असल में अंकिता ने कृति सेनन को देखते ही ‘हाय कृति, हाऊ आर यू’ बोल दिया। इस पर कृति सेनन ने भी उनका हंसकर जवाब दिया। दोनों के बीच चंद सेकंड कुछ बात हुई फिर दोनों आगे बढ़ने लगे। अचानक कृति को उनके पति का भी ध्यान आय़ा तो कृति ने वापस पलटकर विक्की से भी हाथ मिलाया और हंसकर एक दूसरे का अभिवादन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर लोग उड़ाने लगे मजाक

अंकिता लोखंडे इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं। इंस्टा पर वायरल भयानी के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। एक यूजर ने अंकिता का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि वो तो देख भी नहीं रही थी। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया वो तो बात करना ही नहीं चाहती थी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही अंकिता और विक्की ने शादी की है। इसके बाद अंकिता ने अपनी शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उनकी फोटोज भी खूब वायरल हुई थी। शादी के बाद ही अंकिता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आती हैं और अपने पति के साथ अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं।

सुशांत राजपूत की प्रेमिका थीं

अंकिता लोखंडे पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से फेमस हुई थीं। इसके बाद उनके सुशांत सिंह राजपूत के साथ प्रेम संबंध हो गए थे। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ लिव इन में भी रहे थे। हालांकि बाद में सुशांत ने उनसे ब्रेकअप कर रिया चक्रवर्ती को अपनी प्रेमिका बना लिया था। उनकी मौत की खबर से अंकिता को भी काफी धक्का लगा था। वहीं कृति सेनन से भी सुशांत का अफेयर रह चुका है।

सुशांत के बाद अंकिता की जिन्दगी में विक्की आए थे। दोनों ने ही एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और आखिरकार विवाह के बंधन में बंधने का भी फैसला कर लिया। फिलहाल दोनों ही साथ हैं और अक्सर एक दूसरे के साथ घूमते हुए नजर आते हैं। अंकिता एक दो प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं वहीं कृति सेनन की बात करें तो उनके पास भी बॉलीवुड की बड़ी फिल्में हैं।

Back to top button