बॉलीवुड

जिस साड़ी को पहनकर सामंथा ने लिए थे नागा चैतन्य संग फेरे, उसके साथ एक्ट्रेस ने किया ऐसा हश्र

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक चर्चित और ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. सामंथा रुथ प्रभु ने अपने काम के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी से भी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें कि बीते कुछ माह में सामंथा अपने निजी जीवन के कारण ख़ूब सुर्ख़ियों में रही हैं.

naga chaitanya and samantha ruth prabhu marriage

गौरतलब है कि सामांथा का साल 2021 में तलाक हो गया था. उन्होंने अभिनेता नागा चैतन्य से तलाक लेकर अपनी करीब चार साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. दोनों कलाकारों के तलाक से फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था हालांकि अब दोनों ही अपने-अपने जीवन में बहुत आगे बढ़ चुके हैं.

samantha ruth prabhu

बता दें कि अब सामंथा से जुड़ी एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि नागा से सामंथा किसी भी तरह का कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती है. इसीलिए तो अभिनेत्री ने नागा चैतन्य को अपनी शादी वाली साड़ी लौटा दी है. सामंथा शादी की कोई भी निशानी नहीं रखना चाहती है. वैसे भी जब शादी ही टूट गई, तलाक ही हो गया तो शादी की साड़ी को भला क्या रखना.

नागा की दादी की थी साड़ी…

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सामंथा ने जो साड़ी लौटाई है उसका सीधा सा संबंध नागा चैतन्य की दादी से है. दरअसल यह साड़ी नागा की दादी की है. लेकिन सामंथा ने इसे लौटा दिया है. वे नागा के परिवार से जुड़ी कोई भी निशानी सहेजकर नहीं रखना चाहती हैं.

samantha ruth prabhu

खबरें यह भी आ रही है कि सामंथा की शादी की साड़ी को सामंथा की करीबी दोस्त और डिजाइनर क्रेशा बजाज ने फाइनल टच दिया था. फिर शादी में सामंथा ने इसी साड़ी को पहना था. इसे पहनकर सामंथा अपनी शादी में चांद का टुकड़ा लग रही थीं.

samantha and naga

10 करोड़ रुपये में हुई थी शादी…

बता दें कि सामंथा और नागा दोनों ही दक्षिण भारतीय सिनेमा के चर्चित कलाकार हैं. नागा चैतन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं. बता दें कि शादी से पहले नागा और सामंथा कुछ समय तक रिश्ते में रहे थे. दोनों ने एक दूजे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी करने का फ़ैसला लिया था.

samantha and naga marriage

साल 2017 में बहुत ही धूमधाम से नागा और सामंथा की शादी सम्पन्न हुई थी. पहले दोनों ने हिन्दू रीति – रिवाजों से शादी की थी. बाद में दोनों क्रिश्चियन तौर तरीकों से विवाह बंधन में बंधे थे. शादी गोवा में हुई थी. जिसमें पानी की तरह पैसा बहाया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ नागार्जुन ने बेटे की शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

samantha and naga marriage

नागा और सामंथा ने अपनी शादी 4 साल बाद तोड़ ली थी. दोनों ने किसी कारणवश तलाक ले लिया था. अपने तलाक की घोषणा दोनों कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट से नोट साझा कर किया था.

सामंथा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे हाल ही में आई ‘ब्लॉकबस्टर’ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में ‘Oo Antava Oo Oo Antava’ गाने में नज़र आई थीं. इसमें उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से सभी का दिल जीत लिया था. महज एक गाने के लिए उन्हें पांच करोड़ रुपये फीस मिली थी.

Samantha Ruth Prabhu

samantha and naga

वहीं नागा के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो वे जल्द ही अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आने वाले हैं. यह फिल्म इस साल 14 अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही है.

Back to top button