बॉलीवुड

सड़क पर बहुत छोटे कपड़ों में दिखीं मलाइका अरोरा, कहा- गर्मी यहां है, अरबाज की भाभी ने किया कमेंट

अपने डांस के साथ ही अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने फैंस का दिल अपनी ख़ूबसूरती और अपनी फिटनेस से भी जीता है. 48 साल की उम्र में भी मलाइका किसी 28 साल की लड़की की तरह नज़र आती हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरों और हॉट एवं बोल्ड अंदाज के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं.

malaika arora

मलाइका की कोई भी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वह जोर-शोर से वायरल होती है. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं. अपनी हर तस्वीर में मलाइका अक्सर बोल्ड और हॉट अंदाज में देखने को मिलती हैं. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. मलाइका ने फिर से अपनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

malaika arora

बता दें कि मलाइका अरोरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी एक बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. इंस्टा पर मलाइका को करीब डेढ़ करोड़ लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे खुद 581 लोगों को फॉलो करती हैं. अभिनेत्री अभी तक इंस्टा से 3117 पोस्ट साझा कर चुकी हैं.

malaika arora

कुछ घंटों पहले मलाइका ने अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर साझा की है. आप देख सकते है कि उन्होंने सफ़ेद रंग के बेहद छोटे-छोटे कपड़े पहन रखें हैं. उनकी हॉट तस्वीर के साथ ही उनका पोस्ट के लिए दिया गया कैप्शन भी सबका ध्यान खींच रहा है. तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा है कि, ”आधिकारिक तौर पर गर्मी यहां पर है”.

malaika arora

सोशल मीडिया पर मलाइका की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें कि अभिनेत्री की यह तस्वीर कुछ सालों पहले की है. देखने पर यह तस्वीर विदेश की दिखाई पड़ती है. विदेश की सड़क पर मलाइका काफी खुश नज़र आ रही हैं. फैंस को भी एक्ट्रेस का यह अंदाज ख़ूब रास आ रहा है.

malaika arora

मलाइका सफेद रंग के शॉर्ट्स के साथ ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में देखने को मिल रही हैं. खुले बालों और स्टाइलिश सी स्लीपर के साथ नज़र आ रही मलाइका की इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 80 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. इस पर फैंस के साथ ही कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए है.

malaika arora

मलाइका तस्वीर में खिलखिलाकर हंस रही हैं. उनकी फोटो देखने के बाद अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेरिट्स ने फायर इमोजी कमेंट किया है. वहीं अभिनेता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने कमेंट में ‘हैलो’ लिखने के साथ तीन फायर इमोजी भी बनाए है. जबकि एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”हमेशा हॉट लुक”.

malaika arora

मलाइका ने इससे ठीक पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बेडरूम की एक तस्वीर साझा की थी. उस तस्वीर में फैंस का ध्यान मलाइका और अर्जुन के फोटो फ्रेम पर टिका का टिका रह गया था. आप देख सकते है कि फोटो में नज़र आ रहे पेड़ के नीच एक फोटो फ्रेम नज़र आ रही है जिसमें मलाइका और अर्जुन देखने को मिल रहे हैं.

malaika arora

बता दें कि मलाइका को ख़ास पहचान ‘छइया छइया’ गाने से मिली थी. वे ‘होठ रसीले’ और ‘मुन्नी बदनाम हुई’ से भी ख़ूब लोकप्रिय हुई. वे ‘नच बलिए’, ‘झलक दिखला जा’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ जैसे शोज जज कर चुकी हैं. फिलहाल मलाइका रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं.

malaika arora

Back to top button