बॉलीवुड

Womens Day पर अपनी बहनों के साथ दिखीं कैटरीना कैफ, अजय ने मां-बहन-पत्नी के लिए शेयर किया वीडियो

8 मार्च को दुनियाभर में ‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ मनाया गया. इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day 2022) की शुभकामनाएं दी. 8 मार्च को हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने अपनी बहनों के साथ एक ख़ास तस्वीर साझा की.

katrina kaif

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक बेहद ख़ास तस्वीर पोस्ट की. जिनमें वे अपनी बहनों के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि कैटरीना की कुल 6 बहनें हैं. इनमें से अभिनेत्री ने अपनी 5 बहनों के साथ तस्वीर पोस्ट की है.

katrina kaif

सभी के साथ बीच में कैटरीना नजर आ रही हैं. तस्वीर साझा करने के साथ कैटरीना ने लिखा है कि, ”एक परिवार में बहुत सारी महिलाएं”. #womensday #sisters. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक इसे 10 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

katrina kaif

वहीं फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि कैटरीना ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है. कैटरीना के साथ ही उनकी सभी बहनों ने बैक पोज दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं”. वहीं किसी यूजर ने हार्ट इमोजी तो किसी ने फायर इमोजी कमेंट किए.

कैटरीना की है 6 बहनें और एक भाई…

katrina kaif

कैटरीना कैफ कुल आठ भाई-बहनें हैं. कैटरीना की 6 बहनें और एक भाई है. बता दें कि तीन भाई बहनें कैटरीना से बड़ी है और तीन छोटी है. उनकी बहनों का नाम स्टेफनी, मेलिसा, सोनिया, क्रिस्टीन, नताशा, इसाबेल है. जबकि अभिनेत्री के भाई का नाम माइकल कैफ है.

मां ने अकेले की 8 बच्चों की परवरिश…

katrina kaif

कैटरीना कैफ के पिता मुस्लिम है और उनकी मां क्रिश्चियन है. कैटरीना जब बहुत छोटी थी तब ही उनके माता-पिता ने अपनी राहें अलग कर ली थी. ऐसे में मां को अकेले ही अपने आठ बच्चों की परवरिश करनी पड़ी थी. एक साक्षात्कार में कैटरीना ने बताया था कि, ”हां, हम जब छोटे थे तो हमारे पेरेंट्स अलग हो गए थे. हमें हमारी मां ने बड़ा किया है और अच्छी परवरिश दी है”.

अजय देवगन ने ऐसे दी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं…

ajay devgn

दूसरी ओर हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से ख़ास तरीके से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में आप देख सकते है कि सबसे पहले अंग्रेजी में ऊपर अजय का नाम लिखा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इसके बाद नीचे अंग्रेजी भाषा में लिखा है कि, वीणा का बेटा. कविता और नीलम का भाई. काजोल का पति. न्यासा का पिता. इसके साथ इंस्टाग्राम पर अजय ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मुझे सबसे शानदार तरीके से आकार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद”. #अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस.

अजय की इस पोस्ट को 3 लाख 35 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं. जबकि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”व्यक्त करने का कितना सुन्दर तरीका है”. आगे एक यूजर लिखता है कि, ”सुंदर चित्रण अजय देवगन. इस शेयर के लिए धन्यवाद”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सर हैट्स ऑफ और काश आपके जैसीहिम्मत सबके दामाद के पास होती’.

Back to top button