दिलचस्प

भरी महफिल में दूल्हे ने पकड़ लिया सास का हाथ, फिर जो हुआ वह देख दुल्हन भी रह गई दंग, देखें Video

सास और बहू के रिश्ते पर तो हर कोई बात करता है। लेकिन सास और जमाई के रिश्ते पर बहुत कम ही बातचीत होती है। सास और दामाद का रिश्ता मां और बेटे के रिश्ते के समान होता है। दोनों के मन में एक दूसरे के प्रति प्रेम और मान सम्मान की भावना होती है।

दूल्हे ने सास का हाथ पकड़ किया डांस

आज हम आपको एक ऐसे दामाद से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपनी शादी में अपनी सास का ही हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों भारी महफिल में सबके सामने डांस करने लगे। यह डांस दोनों ने दुल्हन के लिए किया। डांस देख दुल्हन बहुत खुश भी हुई। अब पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

सास दामाद की जोड़ी ने महफिल में लगा दी आग

कहते हैं कि कोई भी शादी डांस के बिना अधूरी होती है। नाच गाना हर भारतीय शादी की शान होता है। आप ने अधिकतर शादियों में दूल्हा-दुल्हन और उनके रिश्तेदारों को नाचते देखा होगा। वहीं कई लोग जोड़े से भी नाचते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है जब दूल्हा अपनी सास के साथ ठुमके लगाता है।

इस वायरल वीडियो में दूल्हे और सास की जोड़ी ने धमाल ही मचा दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे ने काले रंग के टक्सीडो पहन रखा है। वहीं उसकी सास चांदी की कढ़ाई वाले ब्लैक लहंगे में नजर आ रही है। दोनों ही अपनी अपनी ड्रेस में बड़े सुंदर लग रहे हैं।

दूल्हा और उसकी सास स्टेज पर फिल्म ‘दिल चाहता है’ (Dil Chahta Hai) के ‘वो लड़की है कहां’ (Wo Ladki Hai Kahan) गाने पर एक शानदार डांस परफॉरमेंस देते हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ भी थामे रहते हैं। उनका यह डांस देख वहाँ मौजूद सभी लोग हक्के बक्के रह जाते हैं। खासकर दुल्हन को ये डांस बड़ा पसंद आता है।

लोग कर रहे तारीफ

दूल्हे और सास की ये जोड़ी दर्शकों को बड़ी पसंद आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा “बहुत ही प्यारा डांस।” वहीं दूसरे ने कहा “ये दूल्हे की सास है? मुझे तो लगा बहन है। बहुत ही सुंदर सास मिली है दूल्हे को।” फिर एक कमेंट आता है “ऐसा बहुत कम होता है जब सास और दूल्हा एक साथ भरी महफिल में ठुमके लगाए।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jully Patel (@just.jully)

वैसे आपको सास और दूल्हे का यह डांस कैसा लगा?

Back to top button