बॉलीवुड

शादी की पहली ही रात को पति के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री ने कर दी थी ऐसी हरकत, कहा- कुछ नहीं होने वाला

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा भाग्यश्री इन दिनों छोटे पर्दे पर शुरू हुए रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) में अपने पति हिमालय दसानी (Himalay Dassani) के साथ नज़र आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

bhagyashree

स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) में भाग्यश्री और हिमालय ख़ूब मस्तीभरे अंदाज में भी देखने को मिलते हैं. दोनों ने अब तक अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए है. वहीं अब हिमालय ने अपनी शादी के बाद की पहली रात का एक किस्सा दर्शकों के साथ साझा किया है.

bhagyashree

शादी के बाद की पहली रात का किस्सा साझा करते हुए हिमालय ने बताया कि शादी हो गई. रिसेप्शन हो गया. इसके बाद भाग्यश्री शर्मीली दुल्हन की तरह नज़र आ रही थी. अभिनेत्री के पति ने बताया कि, ”इसके बाद मुझे लगा पहली रात है, मेरी दुल्हन पल्लू गिराकर, घूंघट गिराकर बैठी होगी. लेकिन जब मैंने रूम खोला, तो देखा साड़ी पड़ी है, जूलरी पड़ी है और भाग्यश्री नाइट ड्रेस के अंदर बैठी है और भाग्यश्री ”हेलो डार्लिंग”, “हेलो बेब्स” बोल रही है”.

bhagyashree

वहीं आगे भाग्यश्री ने कहा कि, ”उन्होंने नाइट ड्रेस इसलिए पहना था, ‘अब सो जाओ, कुछ नहीं होने वाला”. बता दें कि इससे पहले भाग्यश्री ने अपनी शादी के बारे में बात की थी और उन्होंने बताया कि हिमालय के साथ उन्होंने भागकर शादी नहीं की थी. यह बताते हुए अभिनेत्री काफी भावुक हो गई थी और रोने लगी थी.

bhagyashree

भाग्यश्री ने बताया था कि, ‘जो लोग और मीडिया कहते हैं कि मैंने भाग के शादी की, उससे बहुत बहुत ज्यादा गुस्सा आता है मुझे क्योंकि मैंने भाग के शादी नहीं की”. गौरतलब है कि शो पर भाग्यश्री और हिमालय ने दोबारा शादी करते हुए मंच पर ही एक दूजे को जयमाला भी पहनाई थी.

bhagyashree

बता दें कि भाग्यश्री ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1989 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में भाग्यश्री के साथ अभिनेता सलमान खान ने काम किया था. दोनों की पहली ही फिल्म हिट रही थी.

bhagyashree and himalay

जब भाग्यश्री इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब ही महज 19 से 20 साल की उम्र में उन्होंने हिमालय से चोरी-छिपे शादी कर ली थी. दोनों की शादी में सलमान और ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या भी शामिल हुए थे. शादी के बाद भाग्यश्री और हिमालय दो बच्चों अभिमन्यु दसानी और अवंतिका दसानी के माता-पिता बने .

bhagyashree and himalay

Back to top button