बॉलीवुड

शादी के दो माह बाद खुला बड़ा राज, कैटरीना ने इस शर्त पर विक्की से की थी शादी, दोस्त ने किया खुलासा

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैट रीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) की शादी को तीन माह पूरे होने जा रहे हैं. हिंदी सिनेमा के इन दोनों चर्चित कलाकारों ने राजस्थान के 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस में ब्याह रचाया था. दोनों 9 दिसंबर 2021 की शाम को सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए थे.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी बेहद धूमधाम से हुई थी. दोनों की शादी की चर्चा धूमधाम से हुई थी. बता दें कि दोनों ने करीब दो से तीन साल के अफेयर के बाद शादी करने का फैसला किया था. मुंबई के शोर-शराबे से दूर दोनों राजस्थान में हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए थे.

vicky_kaushal_katrina_kaif

बहुत जल्द विक्की और कैटरीना की शादी को तीन माह पूरे हो जाएंगे. अब भी दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है. विक्की और कैटरीना ने सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में बेहद सीक्रेट तरीके से शादी की थी. शादी में मेहमानों के मोबाइल फोन के साथ आने पर प्रतिबंध लगाया गया था.

katrina kaif

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए कम मेहमानों के बीच हिंदू रीति रिवाजों से सम्पन्न हुई थी. शादी में दोनों के परिवार के लोग, रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. वहीं हिंदी सिनेमा से महज कुछ गिने चुने चेहरे ही इस शाही शादी में देखने को मिले थे.

katrina kaif

कैटरीना के एक दोस्त ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया कि कैटरीना और विक्की ने रिश्ते में आने के दो माह बाद ही शादी करने का फैसला लिया था. यह भी बताया गया कि दोनों कलाकारों के बीच जो कुछ भी हुआ वो सब कुछ अचानक और बहुत जल्दी हुआ. उनके मुताबिक कपल की शादी, उनका मिलना, प्यार सब अचानक से हो गया.

 katrina kaif

कैटरीना के दोस्त ने बताया कि कैटरीना रिश्ते को कुछ और समय देना चाहती थी. उन्होंने विक्की के सामने एक शर्त रखी थी. वे चाहती थी कि वे जिस तरह से अपने परिवार, भाई-बहन आदि को प्यार देती है. जिस तरह का रिश्ता वे घर-परिवार के साथ रखती है ठीक वैसा ही रिश्ता विक्की भी उनके परिवार के साथ रखें. विक्की के भीतर कैटरीना ने वो चीजें भी देखीं.

katrina kaif

जो चीज कैटरीना कैफ उस समय विक्की में देखना चाहती थी और विकी जब उस पर खरे उतरे तो कैटरीना ने फैसला कर लिया कि वे विक्की कौशल से शादी करेंगी और अपना पूरा जीवन उन्हीं के साथ बिताएंगी.

Back to top button