देखें वीडियो: राम मंदिर पर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा – अयोध्या में राम मंदिर….

लखनऊ – बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के लखनऊ दौरे पर हैं, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, यूपीए की सरकार भ्रष्टाचार की सरकार थी। मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल में किसी पर भी करप्शन का आरोप तक नहीं लगा है। वहीं राम मंदिर निर्माण पर शाह ने कहा कि हम अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जरुर करेंगे, लेकिन यह कोर्ट के निर्णय या फिर बातचीत के जरिए होगा। Ram temple to be built in ayodhya.

अयोध्या में जरूर बनेगा राम मंदिर :

राम मंदिर के मुद्दे पर सरकार के रुख साफ करते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा हमारे घोषणा पत्र में है। शाह ने ये भी कहा कि कोर्ट के फैसले या फिर आपसी सहमति के आधार पर ही अयोध्या में मंदिर का निर्माण किया जाएगा। अमित शाह ने कहा कि विवादित ढांचा गिराये जाने के बाद से ही राम मंदिर का मुद्दा हमारे घोषणा पत्र में है और हमारे रुख में कोई बदलाव नहीं आया है।

 

योगी सरकार कर रही है अच्छा काम :

इस दौरान अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली योगी सरकार की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार प्रदेश में बहुत अच्छा काम कर रही है। एक्सप्रेसवे और मेट्रो से संबधित सवाल के जवाब में शाह ने कहा कि भाजपा सरकार गाड़ी चल सके, ऐसा एक्सप्रेसवे बनाना चाहती है। बीजेपी ऐसा एक्सप्रेसवे नहीं बनवाना चाहती जैसा अखिलेश सरकार बनाना चाहती थी। जो केवल घोषणा पत्र में ही रह गया।

मैं भाजपा का अध्यक्ष पद नहीं छोड़ने वाला  :

भाजपा अध्यक्ष पद छोड़ने के सवालों पर विराम लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि, बीजेपी का अध्यक्ष पद छोड़ने का तो कोई सवाल ही नहीं है। मैं अपनी जिम्मेदारी को पूरी खुशी और तन्मयता से निभा रहा हूं। शाह ने प्रेस कंफ्रेंस के दौरान में राज्यसभा का सदस्य बनने की स्थिति में बीजेपी के अध्यक्ष के पद से इस्तीफे के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मुझपर अध्यक्ष पद का दायित्व है, जिसे पार्टी ने मुझे दिया है। इसलिए पद छोड़ने का तो सवाल ही नही है।

देखें वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!