बॉलीवुड

जब बिना ब्रा के टाइट ड्रेस में परिणीति चोपड़ा ने दिए पोज, दिख गया कुछ ऐसा, अर्जुन बोले-ओह माय गॉड

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा परिणीति चोपड़ा इन दिनों टीवी पर भी नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हाल ही में शुरू हुए रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में देखने को मिल रही हैं. वे इससे फैंस का ख़ूब मनोरंजन कर रही हैं.

बता दें कि परिणीति अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही हमेशा फैंस के बीच अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती है. अक्सर परिणीति फैंस के बीच ख़ूबसूरत कपड़ों में पहंचती है. उन्हें देखकर फैंस उनकी ख़ूब तारीफ़ भी करते है लेकिन कई मौकों पर परिणीति की ड्रेस उनके लिए मुश्किलें भी खड़ी कर देती है.

Parineeti Chopra

कई मौकों पर परिणीति को अपनी ड्रेस के कारण शर्मिंदा होना पड़ा है. कई बार परिणीति चोपड़ा ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई थी. ऐसे ही एक बार जब वे बहुत ही टाइट ड्रेस पहनकर पहुंची थी तब भी उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था. अभिनेत्री के ऊप्स मूमेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुआ था.

parineeti chopra

आए दिन इस तरह की खबरें आती रहती है कि कोई अभिनेत्री ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई. अभिनेत्रियों का ऊप्स मूमेंट का शिकार होना कोई नई बात नहीं है. यह आज के समय में एक आम बात हो गई है. क्योंकि समय के साथ बॉलीवुड हसीनाओं का पहनावा भी बहुत बदल गया है.

Parineeti Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्रियां ख़ूबसूरत और आकर्षक दिखने के साथ ही कई बार ऊप्स मूमेंट के जाल में भी फंस जाती है. परिणीति को बेहद टाइट ड्रेस पहनने के कारण मुसीबतों और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. बात है साल 2018 की. जब वे अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का प्रमोशन कर रही थी. उनके साथ अभिनेता अर्जुन कपूर भी मौजूद थे.

parineeti

विपुल अमृतलाल शाह ने 18 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का निर्देशन किया था. फिल्म में परिणीति और अर्जुन अहम रोल में नज़र आए थे. दोनों ने फिल्म का प्रचार प्रसार भी किया था. एक बार प्रमोशन के समय परिणीति नीले रंग की वन पीस ड्रेस में नज़र आई थीं.

Parineeti Chopra

एक तो परिणीति के कपड़े बहुत टाइट थे और दूसरी बात यह है कि परिणीति ने ब्रा भी नहीं पहनी थी. इस वजह से सीने के पास से उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी. वायरल वीडियो में भी आप इसे देख सकते है. परिणीति के साथ ही अर्जुन कपूर भी मीडिया के कैमरों को पोज दे रहे हैं.

बिना ब्रा के परिणीति का फिगर साफ़-साफ़ कैमरों में कैद हो गया. अर्जुन और परिणीति हंसते-मुस्कुराते हुए फोटोग्राफर्स को एक के बाद एक पोज दे रहे है हालांकि अगले ही पल परिणीति को इस बात का आभास हो जाता है कि उनकी ड्रेस ठीक नहीं है. वीडियो में अर्जुन आगे ‘ओह माय गॉड’ बोलते हुए भी नज़र आते हैं.

Back to top button