Viral

अब अपने एक्सीडेंट पर ही ‘कच्चा बादाम’ फेम भुबन ने बना दिया गाना, वायरल हुआ Video

‘कच्चा बादाम’ गाना गाकर रातों-रात पॉपुलर हुए भुबन बदयाकर का गाना शायद ही कोई होगा जिसने नहीं सुना होगा। सोशल मीडिया पर ‘कच्चा बदाम’ को लेकर एक अलग ही क्रेज है, हर दिन इस गानें पर लाखों रील्स बनती है। न सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इस गाने पर जमकर थिरक रहे हैं और हर जगह कच्चा बादाम की धुन सुनने को मिल रही है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों भुबन बदयाकर का एक्सीडेंट हो गया था जिसके चलते वह कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी। एक्सीडेंट के बीच में ही भुबन बदयाकर ने अपना एक नया गाना बना दिया है और यह गाना उनके एक्सीडेंट पर ही आधारित है। इस गाने के बोल ‘आमार नूतन गाड़ी’ यानी कि ‘मेरी नई गाड़ी है’ भुबन बदयाकर का नया गाना भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

bhuban badyakar

दरअसल, कच्चा बादाम गाना वायरल होने के बाद भुबन बदयाकर ने एक सेकेण्ड हेंड कार खरीदी थी। ऐसे में वह कार चलाना सीख रहे थे लेकिन इसी बीच उनका एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिलचस्प बात यह है कि अस्पताल में भर्ती होने के बीच ही भुबन बदयाकर ने अपने एक्सीडेंट पर ही गाना बना डाला।

उन्होंने इस गाने में अपने एक्सीडेंट का पूरा वाकया भी सुनाया है। उनका सॉन्ग यह भी बताता है कि कैसे दुर्घटना के दौरान भगवान ने उन्हें किसी गंभीर चोट से बचाया। उनका ये नया गाना भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है और अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

बता दें, भुबन बदयाकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं। वह मूंगफली बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण किया करते थे।  मूंगफली बेचने के दौरान वह ग्राहकों का ध्यान खींचने के लिए कच्चा बादाम गाना गाया करते थे। इसी बीच किसी शख्स ने भुबन बदयाकर का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो वायरल हो गया जिसनें भुबन बदयाकर को रातोंरात स्टार बना दिया। अब आलम ये हैं कि हर जगह भुबन के चर्चे हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuban Badyakar (@bhuban_badyakar)

रिपोर्ट की माने तो इस गाने के लिए भुबन बदयाकर को करीब 3 लाख रुपए दिए हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब उनको मुंबई से भी कई ऑफर आने लगे हैं। वहीं पश्चिम बंगाल की पुलिस ने भी भुबन बादायकर को सम्मानित किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी।

bhuban badyakar

बता दें, भुबन बदयाकर ने पिछले दिनों ही एक फाइव स्टार होटल में परफॉर्मेंस किया था, जहां पर कई लोग पहुंचे थे। चर्चा में आने के बाद भुबन बदयाकर ने सरकार से गुजारिश की थी कि उनके परिवार की आर्थिक मदद की जाए, ताकि वह अपना जीवन यापन अच्छे से कर सके।

Back to top button