बॉलीवुड

शाहरुख खान को है अजीब बीमारी, डॉक्टर को दिखाने गए तो जवाब मिला-तुम्हें और भी कई दिक्कतें हैं

फ़िल्मी कलाकार अक्सर अपनी अदाकारी और अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी के चलते भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अक्सर फ़िल्मी सितारें अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े राज फैंस के साथ खोलते हैं. जिनके बारे में जानकर उनके फैंस हैरान रह जाते हैं. साथ ही कई मौकों पर फैंस को अपने पसंदीदा स्टार के बारे में जानकर खुशी भी होती है.

ऐसे ही एक बार हिंदी सिनेमा के बेहद लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान ने अपनी अजीब बीमारी के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि उन्हें किस चीज का डर रहता है. शाहरुख़ के मुताबिक़ उन्हें लगता है कि कोई उनके हाथ काट देगा. शाहरुख़ ने यह ख़ुलासा एक शो पर किया था.

बता दें कि एक बार शाहरुख़ खान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ एक शो में पहुंचे थे. उस शो को साजिद खान और रितेश देशमुख होस्ट करते थे. शो का नाम था ‘यारों की बारात’. कुछ सालों पहले यह शो आता था. अब यह बंद हो गया है. शो में फ़िल्मी सितारें मेहमान के रूप में शिरकत करते थे.

shahrukh khan anushka sharma

एक बार शो पर शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा का आना हुआ. मेहमानों से बातचीत में साजिद खान और रितेश कलाकारों से कई मजेदार और रोचक सवाल भी पूछते थे. वहीं उन्होंने शाहरुख़ से उनके सबसे बड़े डर को लेकर बात की तो. तो अभिनेता ने बताया कि उनका सबसे बड़ा डर ये है कि कोई उनके हाथ काट डालेगा.

shahrukh khan anushka sharma

शाहरुख़ की बात सुनकर पास बैठी अनुष्का ने कहा कि ये क्या बकवास है. ये कैसा डर होता है. तो फिर इस पर शाहरुख ने कहा कि यही उनका सबसे बड़ा डर है. ये बड़ा विरोधाभास है कि वह बाहें फैलाकर करने वाले पोज के लिए जाने जाते हैं लेकिन उन्हें वाकई डर लगता है कि कोई नीचे से आकर उनके हाथ काट डालेगा.

shahrukh khan anushka sharma

शाहरुख़ के ऐसा कहने पर साजिद ने उनसे कहा कि आप शोले के फैन हैं इसका मतलब. तो अभिनेता ने कहा कि नहीं उसके तो ऊपर से काटे थे. इस पर हैरानी जताते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि ये बहुत अजीब बात है और आपको डॉक्टर के पास जाना चाहिए.

शाहरुख़ बोले डॉक्टर के पास भी गया था…

shahrukh khan anushka sharma

अनुष्का को जवाब देते हुए शाहरुख़ ने कहा था कि मैं इस प्रॉब्लम को लेकर डॉक्टर के पास भी गया था लेकिन डॉक्टर ने कहा कि तुम्हें और भी कई दिक्कतें हैं पहले उनके बारे में बात कर लेते हैं. शाहरुख खान ने कहा कि वह बहुत गंभीर होकर बता रहे हैं कि यह उनका सबसे बड़ा डर है.

Back to top button