बॉलीवुड

अमिताभ, सलमान और शाहरुख पर ‘शक्तिमान’ का बड़ा बयान, बोले- इन्हें भगवान मत माना करो

मुकेश खन्ना बड़े पर्दे के साथ ही छोटे पर्दे के भी जाने-माने अभिनेता हैं. छोटे पर्दे के ऐतिहासिक धारावाहिक ‘महाभारत’ और ‘शक्तिमान’ में काम करके मुकेश खन्ना ने हर किसी का दिल जीत लिया था. वहीं मुकेश खन्ना ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. मुकेश अपने समय के कई दिग्गज़ कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं।

mukesh khanna

मुकेश खन्ना का हिंदी सिनेमा में एक अच्छा ख़ासा नाम है. मुकेश अब फिल्मों में काम नहीं करते है और न ही वे टेलीविजन की दुनिया में सक्रिय है हालांकि अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से और अपने बयानों से वे सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.

mukesh khanna

हाल ही में मुकेश खन्ना ने हिंदी सिनेमा के तीन बेहद लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख़ खान को लेकर बड़ी बात कह दी है. उनका हालिया बयान काफी चर्चाओं में है जिसमें उन्होंने अमिताभ, शाहरुख़ और सलमान का नाम लिया है. उन्होंने फैंस से कहा है कि ये अभिनेता कोई भगवान नहीं है और तुम उनके भक्त नहीं हो.

mukesh khanna

सोशल मीडिया पर तो मुकेश खन्ना काफी सक्रिय रहते ही है वहीं उन्होंने अपना खुद का यूट्यूब चैनल भी बना रखा है. अपने सोशल मीडिया एकाउंट के साथ ही मुकेश अपने फैंस से यूट्यूब के माध्यम से भी जुड़े रहते हैं. वे अक्सर यूट्यूब चैनल पर वीडियो साझा करते है जो कि फैंस का ख़ूब ध्यान खींचते है.

मुकेश खन्ना ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है और उसका शीर्षक दिया है कि, ”ना स्टार भगवान है, ना तुम भक्त. तो क्यों बन जाते हो तुम, स्टार भक्त”. 11 मिनट से अधिक लंबा यह वीडियो हजारों फैंस ने पसंद किया है और इस पर खूब कमेंट्स किए हैं. मुकेश कह रहे है कि मेरे भी बहुत सारे फैंस है और मैंने उनसे बात भी करता हूं. मेरा यह यूट्यूब चैनल तो उन्हीं को समर्पित है.

mukesh khanna

मुकेश कह रहे है कि मैं एक बात ख़ास तौर पर अपने प्रशंसकों को कहना चाहता हूं कि कोई सलमान खान को चाहता है, कोई शाहरुख़ तो कोई अमिताभ बच्चन तो कोई ऋतिक रोशन को छटा है. मैं सभी को एक सलाह देना चाहता हूं कि फैंस को अपने स्टर्स के लिए हदें पार नहीं करना चाहिए.

अभिनेता ने फैंस से आगे कहा कि, आप किसी भी स्टार को प्यार करो, उनसे सीखो. क्योंकि हर चीज आपको सिखाती है. आपका वे मनोरंजन करते है लेकिन किसी से ये मत कहो कि आप मेरे भगवान हैं. क्योंकि वो भगवान नहीं हैं और आप उनके भक्त नहीं हैं.

mukesh khanna

मुकेश ने आगे कहा कि कुछ प्रशंसक बोलती है कि, सर मैं तो आपको चाहती हूं और अगले जन्म में भी आपको ही चाहूंगी. मैं उनसे यह कहना चाहूंगा कि पहले इस जन्म में खुद पर काबू करें. आप अपना जीवन जिए. स्टार्स की भी अपनी लाइफ होती है, उनका परिवार और बच्चे होते हैं. आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वो आपको ऐसी बातों का जवाब देंगे.

अपने वीडियो में आगे मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि कभी किसी से ये मत कहिए कि आप उनके बगैर नहीं रह सकती हैं, हो सकता है वो आपको मिलने बुला ले. मिलन के बाद आपका शोषण हो जाए. मैं ख़ास तौर पर लड़कियों को कहना चाहूंगा कि कोई कहे कि आप मेरे लिए भगवान है तो मैं कहना चाहूंगा कि माफ़ करना न ही मैं भगवान हूं और न ही आप मीरा देवी है.

Back to top button