बॉलीवुड

बिना पैंट पहने वायरल हुआ अमीषा पटेल का वीडियो, 45 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाती रहती है।

एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमीषा पटेल का बोलबाला था और हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता था, लेकिन इन दिनों अमीषा पटेल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा बटोरती है। अब हाल ही में अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

amisha patel

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमीषा पटेल सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों में एक कॉफी मग ले रखा है। वीडियो में अमीषा पटेल ने सफेद और पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी रखी हुई है जिसमें वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीशर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना हुआ है। वीडियो में देख सकते हैं कि, अमीषा पटेल न्यूड मेकअप लुक में नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने बालों पर हाथ रखा हुआ है जिसमें उनका अंदाज काफी बेबाक नजर आ रहा है।

amisha patel

वायरल हो रहा यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वही फैंस अमीषा पटेल की बोल्डनेस की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल ने अपने हॉट अंदाज से फैंस पर कहर ढाया हो। वह आए दिन ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। वही सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

बात करें अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर-2’ को लेकर सुर्खियों में है। गौरतलब है कि यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘ग़दर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है जिसमें अमीषा पटेल के साथ सनी देओल नजर आने वाले हैं। फैंस भी अमीषा पटेल और सनी देओल की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। रिपोर्ट की मानें तो अगले साल तक इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।

amisha patel

बता दें, अमीषा पटेल ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अपनी पहली फिल्म से ही रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘भूल भुलैया’, ‘यह है जलवा’, ‘यही है प्यार’,

‘हमराज’, ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘हमको तुमसे प्यार है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। गौरतलब है कि 45 की हो चुकी अमीषा पटेल अभी तक कुंवारी है। यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन उनका रिश्ता कभी किसी के साथ शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

Back to top button