बॉलीवुड

इस मशहूर एक्टर ने देखी ‘KGF 2’, कहा- मेरा तो दिमाग घूम गया..सिनेमा का नया स्‍टैंडर्ड सेट कर दिया

सिनेमा प्रेमियों को कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश की आने वाली फिल्म ‘केजीएफ 2’ का बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म के पहले भाग ने ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया था. फिल्म कन्नड़ दर्शकों को तो ख़ूब पसंद आई ही थी वहीं हिंदी बेल्ट के दर्शकों पर भी फिल्म ने अपना ख़ूब जादू चलाया था.

बता दें कि ‘KGF’ फिल्म ने रातोंरात अभिनेता यश को सुपरस्टार बना दिया था. इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद यश की लोकप्रियता में ख़ूब इजाफ़ा हुआ था. उनकी फैन फॉलोइंग भी गजब की थी. लंबे समय से उनके फैंस ‘केजीएफ 2’ का इंतज़ार कर रहे हैं. कई बार कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टली है लेकिन अब फिल्म जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है.

kgf

बता दें कि कुछ समय पहले ‘केजीएफ 2’ की रिलीज डेट सामने आ गई थी. जानकारी के मुताबिक यह फिल्म बैसाखी पर्व के मौके पर 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी गजब का उत्साह है. फिलहाल फैंस फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

बता दें कि 27 मार्च को ‘केजीएफ 2’ का ट्रेलर शाम के समय रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने इस संबंध में जानकारी दी थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया था कि, ”आंधी आने से पहले हमेशा बादल गरजते हैं. ‘केजीएफ चैप्‍टर 2’ का ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6:40 बजे”.


इसी बीच ख़बर आई है कि मॉलीवुड अभिनेता और ‘केजीएफ 2’ के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर पृथ्‍वीराज सुकुमारन ने फिल्म देख ली है और उन्होंने फिल्म को बेहद शानदार बताया है. इस बात की जानकारी मॉलीवुड एक्टर पृथ्‍वीराज सुकुमारन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है.

अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से फिल्म की टीम के साथ पृथ्‍वीराज ने एक तस्वीर साझा की है और उन्होंने बताया है कि उन्होंने फिल्म देख ली है. ट्विटर पर तस्वीर साझा करने के साथ पृथ्वीराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “केजीएफ 2′ में मैंने जो देखा, उसके बाद मेरा दिमाग घूम गया है. प्रशांत नील ने इस फिल्‍म के साथ सिनेमा का नया स्‍टैंडर्ड सेट किया है”.


संजय दत्त-रवीना टंडन भी आएंगे नज़र…

यश के साथ ‘केजीएफ 2’ में हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता संजय दत्त और लोकप्रिय अभिनेत्री रवीना टंडन भी नज़र आने वाली हैं. फिल्म में यश के अपोजिट पहले भाग की तरह ही अभिनेत्री श्रीनिधी शेट्टी देखने को मिलेंगी. ‘केजीएफ 2’ कन्नड़ भाषा के साथ ही हिंदी, तेलुगू तमिल और मलयालम भाषा में भी प्रदर्शित होगी.

kgf raveena tandon

Back to top button