Viral

मुंह पर लड्डू फेंकना दूल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन ने लिया शानदार बदला, लेकिन फिर.. देखें Video

शादी का सीजन पूरे देश में धमाल मचा रहा है। इन शादियों में कभी-कभी ऐसे भी नजारे देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देख हंसी कंट्रोल नहीं होती है। फिर इन दिनों सोशल मीडिया पर तो शादी के वीडियोज की भरमार होती है। अब दूल्हा दुल्हन की फाइट का ये मजेदार वीडियो ही देख लीजिए।

दुल्हन ने नहीं खाया लड्डू

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों दूल्हा और दुल्हन का एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों का प्यार कम और तकरार ज्यादा झलक रही है। होता ये है कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को मिठाई खिलाने की रस्म निभाते हैं। पहले दूल्हा अपने हाथों से दुल्हन को लड्डू खिलाता है। लेकिन वह लड्डू खाती नहीं है।

गुस्से में दूल्हे ने जड़ दिए कई थप्पड़

जब दुल्हन लड्डू खाने से इनकार कर देती है तो दूल्हा इसे दुल्हन के मुंह पर फेंक देता है। ये बात दुल्हन को पसंद नहीं आती है। ऐसे में वह भी थाली से लड्डू उठा दूल्हे के मुंह पर मार देती है। ये बात दूल्हा हजम नहीं कर पाता है। छोटे उसके ईगो को लगती है। बस फिर क्या था वह अपने अंदर का मर्द बाहर निकालता है और एक के बाद एक दुल्हन पर थप्पड़ों की बरसात कर देता है।

ये तो ट्रेलर था, पिक्चर अभी बाकी है

यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे देख लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि “यह पक्का लव मैरिज होगी।” फिर दूसरे ने कहा “दूल्हा अभी से हिंसा पर उतर आया है। आगे पता नहीं दुल्हन के साथ क्या करेगा।” वहीं एक यूजर कहता है “ये तो अभी ट्रेलर है। शादी के बाद पूरी पिक्चर रिलीज होगी।” बस इसी तरह के और भी मजेदार कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो-

जब गुस्से में दूल्हे ने ड्रोन ही गिरा दिया

दूल्हे के गुस्से का ऐसा ही एक और वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था। तब दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े थे। उनकी वरमाला ड्रोन के माध्यम से नीचे आ रही थी। हालांकि ड्रोन के नीचे आने में बहुत टाइम लग रहा था। इतने में दूल्हे का धीरज खत्म हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JOHNNYLAALᵀᴹ[900K] (@johnnylaal)


दूल्हा गुस्से में माला इतनी जमकर खींचता है कि ड्रोन जमीन पर आ गिरता है। इस घटना से वहां मौजूद मेहमान भी हैरान रह जाते हैं। हालांकि बाद में दूल्हा दुल्हन अच्छे से एक दूसरे को वरमाला पहना शादी के बंधन में बंध जाते हैं।

Back to top button