बॉलीवुड

घर में बेटी जन्मी तो आदित्य नारायण ने तोड़ी चुप्पी, बोले-लोग तो कह रहे थे लड़का होगा लेकिन…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के घर बेटी का जन्म हुआ है। ऐसे में उनके घर में खुशियों का माहौल है और हर कोई आदित्य नारायण को पापा बनने की बधाई दे रहे हैं। बता दें, आदित्य नारायण ने पिता बनने की खुशी सोशल मीडिया के माध्यम पर शेयर कर दी है और उन्होंने बताया कि वह एक बेटी के पिता बनकर बेहद खुश है।

रिपोर्ट की मानें तो आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी को नन्ही परी को जन्म दिया। दिलचस्प बात यह है कि आदित्य नारायण खुद भी यह चाहते थे कि उनके घर बेटी आए। ऐसे में अब वे एक बेटी के पिता बन कर दोगुना खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)


उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “हर कोई मुझे कह रहा था कि लड़का ही होगा। लेकिन सीक्रेटली मैं ये चाहता था कि लड़की हो। मुझे लगता है कि पिता बेटी के काफी करीब होते हैं। मैं बेहद खुश हूं कि लड़की ने जन्म लिया है। श्वेता और मैं पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। जब श्वेता की डिलीवरी हो रही थी मैं उनके साथ था। मेरा मानना है केवल महिला में ही बच्चे को दुनिया में लाने की ताकत होती है। श्वेता के लिए मेरा सम्मान और प्यार दोगुना हो गया है। बच्चे को जन्म देने के लिए एक मां को बेहद कठिन समय से गुजरना पड़ता है।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही आदित्य नारायण उनकी पत्नी ने मेटरनिटी फोटो शूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था। बता दें, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने 1 दिसंबर साल 2020 को शादी रचाई थी।

aditya narayan

इस कपल ने मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए थे जिसमें बॉलीवुड सितारे और घर के कुछ चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। अपनी शादी में आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी जिस पर गोल्डन वर्क हुआ था। वहीं श्वेता ने भी दूल्हे से मैचिंग क्रीम और गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद हसीन लग रही थी।

aditya narayan

बता दे, बेटे की शादी में पिता उदित नारायण ने जमकर डांस किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी। वहीं आदित्य की मां दीपा नारायण ने भी अपने बेटे की शादी में जमकर थिरकी थी। आदित्य और श्वेता अग्रवाल ने 2 दिसंबर को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में रिस्पेशन दिया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। अब दोनों माता पिता बन चुके हैं जिसके चलते उनकी जिंदगी में पहले से ज्यादा खुशियां आ गई है।

aditya narayan

वर्क फ्रंट की बात करें तो आदित्य नारायण कई सिंगिंग रियलिटी शो को होस्ट कर चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल एक एक्ट्रेस है और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। श्वेता ने आदित्य नारायण के साथ फिल्म ‘शापित’ में काम किया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा श्वेता अग्रवाल टीवी के कई शो में भी काम कर चुकी है। बता दें श्वेता और आदित्य ने 11 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी रचाने का फैसला किया था।

Back to top button