बॉलीवुडविशेष

सलमान खान के साथ काम करने से कतराती हैं ये 6 हीरोइनें, फिल्म ऑफर होते ही कहती हैं ‘ना बाबा ना’

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने ‘दबंग’ अंदाज के लिए मशहूर है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में भी दी है। ऐसे में आज भी सलमान खान का जलवा बरकरार है और हर कोई उनके साथ काम करने की इच्छा रखता है।

salman khan

जैसा कि सलमान खान ने बॉलीवुड की हर बड़ी अभिनेत्री के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद भी की गई है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो सलमान खान के साथ काम नहीं करती और ना ही करना चाहती है। तो आइए जानते हैं कौन है वो अभिनेत्रियां जो सलमान खान के साथ काम करना पसंद नहीं करती?

कंगना रनौत

kangana ranaut

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के पास फिल्मों की भरमार है। उन्होंने इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के साथ काम किया है लेकिन कंगना रनौत कभी भी सलमान खान के साथ नजर नहीं आई।

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत को लेकर कहा जाता है कि उन्हें सलमान खान के ऑपोजिट फिल्म ‘सुल्तान’ ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। इसके बाद इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लिया गया था।

अमृता राव

amrita rao

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ से सुपरस्टार बनने वाली मशहूर अभिनेत्री अमृता राव ने काफी लंबे समय तक इंडस्ट्री में राज किया है। लेकिन अमृता राव ने कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया।

एक रिपोर्ट की मानें तो अमृता राव को फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान की बहन का किरदार ऑफर हुआ था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया जिसके बाद यह किरदार अभिनेत्री स्वरा भास्कर की झोली में जा गिरा।

ट्विंकल खन्ना

twinkle khanna

बता दें, ट्विंकल खन्ना और सलमान खान ने साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में काम किया था।  इस दौरान यह फिल्म सुपरहिट रही थी और लोगों को इनकी जोड़ी भी पसंद आई थी। लेकिन बाद में ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

सोनाली बेंद्रे

sonali bendre

बता दें, सोनाली बेंद्रे ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में काम किया था और इस फिल्म के माध्यम से यह जोड़ी काफी पॉपुलर भी हुई थी। लेकिन इसी फिल्म के बाद सलमान खान काला हिरण केस में फंस गए थे। इसके बाद सोनाली बेंद्रे ने सलमान खान संग काम करने से किनारा कर लिया।

दीपिका पादुकोण

sonali bendre

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया। कहा जाता है कि सलमान खान ने दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने के लिए सोचा था, लेकिन उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया और सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

जूही चावला

juhi chawla

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जूही चावला ने भी कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया।  हालांकि फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ में सलमान खान ने कैमियो किया था।

इसके बाद कई निर्देशक सलमान और जूही की जोड़ी को एक साथ लेना चाहते थे, लेकिन जूही चावला ने सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था। कहा जाता है कि, जब यह बात सलमान खान को पता चली तो वह जूही चावला से काफी नाराज हो गए थे जिसके बाद उन्होंने कभी भी जूही के साथ काम करने के बारे में नहीं कहा।

Back to top button