समाचार

4 डिलीवरी ब्वॉयज की एक साथ दर्दनाक मौत, जानिए कैसे चारों को बचने का एक मौका तक नहीं मिल सका

दिल्ली से सटे गुरुग्राम से दुखद खबर सामने आई है। यहां एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर एक तेज रफ्तार स्कोडा कार ने दो बाइक पर सवार स्विगी के 4 डिलीवरी ब्वॉयज को कुचल दिया। इन चारों युवकों को इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है।

कार चालक द्वारा बाइक सवारों को कुचलने की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। मौके पर मौजूद गुरुग्राम डीएलएफ फेज वन थाने के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी डिलीवरी ब्वॉय रोड के किनारे खड़े थे। तभी सामने से कार आई और चारों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी की चारों डिलिवरी ब्वॉय को संभलने और बचने का एक मौका तक नहीं मिला, जब-तक वो कुछ सोचते तब-तक कार ने उन्हें रौंद डाला।

चारों डिलीवरी ब्वॉय को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, डॉक्टरों ने काफी कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों के मुताबिक अत्यधिक जोरदार टक्कर होने से बचने की गुंजाइश बहुत कम रह गई थी।

कार की रफ्तार कितनी तेज थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इतना ही नहीं कार भी पूरी तरह से डैमेज हो गई। कार चालक को गिरफ्तार कर पुलिस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं युवक ने शराब के नशे में तो नहीं था।

दिल्ली-एनसीआर में रईसजादों द्वारा बेकाबू होकर कार चलाने से इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं। जिसमें कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं। एक ही संस्थान को चार डिलीवरी ब्वॉय की एक साथ हादसे में दर्दनाक मौत से संस्थान के लोग काफी दुखी हैं। साथी कर्मचारियों ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Back to top button