समाचार

एसपी को ‘लेडी डॉन’ का खुला चैंलेज, लाइव आकर बोली- रोज खाती हूं ड्रग्स, दम है तो रोक लो

राजस्थान में नशे का कारोबार कितना फल-फूल रहा है, इसका ताजा उदाहरण नागौर जिले की युवती कमला चौधरी से पता लगता है। वो नागौर और आसपास के जिलों में लेडी डॉन के नाम से कुख्यात है। उसने नागौर के पुलिस अधीक्षक को खुला चैलेंज दे डाला है। ये चैलेंज भी उसने नशे की हालत में दिया है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है।

कमला चौधरी राजस्थान के नागौर जिले की रहने वाली है। उसका नाम अक्सर किसी न किसी अपराध में सामने आता है। कुछ समय पहले एक नर्सिंग ऑफिसर को हनी ट्रैप में फंसाने के मामले में भी वो काफी चर्चा में आई थी। 27 साल की इस युवती की करतूतों की वजह से ही वो इलाके में लेडी डॉन के नाम से जानी जाती है।

लाइव आकर एसपी को चैंलेज

एक बार फिर ये लेडी डॉन कमला चर्चा में आ गई है। इस बार उसने हद पार कर दी है। कमला ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया। इस दौरान उसके साथ कई युवक जुड़े जो नशे के आदी लग रहे थे। कमला ने इस बार सीधा पुलिस अधीक्षक को ही खुला चैलेंज दे दिया। वो लाइव में बोली कि मैं रोज स्मैक, एमडी खाती हूं। एसपी में दम है तो आकर मुझे रोक ले।

कमला नागौर जिले के बारानी गांव की निवासी हैं। उसने एसपी को चैलेंज देते हुए लाइव कहा है कि वो अपने पैसे की ड्रग्स खाती है, एसपी के पैसे की नहीं। किसी के बाप में दम है तो उसे आकर रोक ले। कमला ने ये भी कहा कि मेरी रिकॉर्डिंग अगर एसपी देख रहा है तो वो बताए कि कब उसके बंगले में आकर मैंने रुपयों की मांग की है।

11 लाख रुपये ऐंठने की आरोपी है कमला

कमला चौधरी ऐसे ही लेडी डॉन नहीं कहलाती है। उसके ऊपर 11 लाख रुपये ऐंठने का आरोप लगा है। इस केस में उसे जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। कमला पर अपने साथी के साथ मिलकर एक नर्सिंग ऑफिसर को हनी ट्रैप में फंसाने का आरोप लगा था। कमला ने ब्लैकमेल कर उससे 11 लाख रुपये ऐंठ लिये थे। हालांकि मामले का खुलासा होने के बाद कमला को अपने साथी के साथ जेल की हवा खानी पड़ गई थी। फिलहाल वो जमानत पर बाहर चल रही है।

कमला इससे पहले भी पुलिस को चुनौती दे चुकी है। वो हथियारों की शौकीन है और उसने खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन कर पुलिस को चुनौती दे डाली थी। वहीं एसपी को चुनौती देने के साथ ही दूसरे वीडियो में उसने ग्राम प्रधान को भी धमकी दी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Back to top button