बॉलीवुड

बॉबी देओल ने Video शेयर कर मांगी ऐश्वर्या से माफी, बोले- माफ़ करना ऐश्वर्या, जानें क्या है माजरा ?

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. बॉबी देओल हाल ही में प्रदर्शित हुई अपनी वेब सीरीज ‘लव हॉस्टल’ से सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं रुस-यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के बीच उन्हें लेकर कई तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं.

bobby deol

बीते कुछ दिनों से लगातार बॉबी देओल इन वजहों से सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं. बॉबी को लेकर वायरल हो रहे मीम्स में से कुछ उनकी पुरानी फिल्मों के चंक हैं. बॉबी से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच बॉबी की भी मीम्स पर प्रतिक्रिया आई है.

bobby deol

बता दें कि बॉबी ने खुद पर बने मीम्स पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपनी बात रखी है. अभिनेता ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से बॉबी ने एक वीडियो साझा करते हुए मीम्स पर कहा है कि, ”वास्तव में बहुत हंसी आई”.

bobby

बॉबी देओल ने साफ बता दिया है कि उन पर बने मीम्स का उन्होंने आनंद लिया है और उन्हें यह काफी अच्छा लगा है. बॉबी देओल द्वारा साझा किए गए वीडियो में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी नज़र आ रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी के ट्विटर वीडियो में उनकी शुरुआती दिनों की फिल्म का एक सीन है, जिसमें वो एयरपॉड लगाए दिख रहे हैं.

बॉबी ने इसे लेकर कहा है कि, ”देखिए, मैं हमेशा समय से आगे रहा हूं. साथ ही, मुझे लगता है कि मुझे इनका पेटेंट कराना चाहिए था”. वीडियो में आप बॉबी के साथ ऐश्वर्या को भी देख सकते हैं. जानकारी के मुताबिक़ यह सीन दोनों कलाकारों की फिल्म ‘और प्यार हो गया’ का है.

bobby deol

वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि फिल्म के एक सीन में बॉबी ऐश्वर्या की नाक में आरटी पीसीआर टेस्ट जैसा कुछ करते हुए नज़र आते हैं. बॉबी ने इस मीम पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. बता दें कि कोरोना के शुरुआत दिनों के दौरान यह मीम काफी वायरल हुआ था. इस पर ऐश्वर्या से माफी मांगते हुए बॉबी ने हँसते हुए कहा कि, ”माफ करना ऐश्वर्या, लेकिन बॉबी गॉट स्वॉबी”. आगे बॉबी ने कहा है कि, मेरा काम लोगों को प्रेरित करने का है.

वहीं अपने ट्विटर एकाउंट पर इस वीडियो को साझा करने के साथ बॉबी देओल ने लिखा है कि, ”मुझे सच में बहुत हंसी आई, लोगों के प्यार के लिए धन्यवाद. ऐसी मजेदार बातें आती रहे”.

सोशल मीडिया पर बॉबी द्वारा साझा किया गया वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और यह काफी वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस भी इस पर ख़ूब प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि बॉबी और ऐश्वर्या ने अपने शुरुआती दिनों में साथ में काम किया था.

bobby deol and aishwarya

बॉबी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज ‘लैब हॉस्टल’ हाल ही में रिलीज हुई है. इसे ZEE5 पर स्ट्रीम किया गया. इसमें बॉबी विजय सिंह डागर नाम के व्यक्ति का रोल अदा कर रहे हैं जो कि एक कपल के खून का प्यासा होता है. वेब सीरीज को फैंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

bobby deol

Back to top button