बॉलीवुड

‘मुस्लिम होकर सिंदूर लगाती हो, शर्म आनी चाहिए’, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अफसाना, पति भी ट्रोल

टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस-15’ की कंटेस्टेंट और पंजाबी मशहूर सिंगर अफसाना खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड साज के साथ शादी रचाई है। दोनों ने 19 फरवरी साल 2022 को अपने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए और इनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे।

afsana khan

इस दौरान दुल्हन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन हैवी चौकर स्टाइल का नेकलेस पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने हेवी मांग टीका लगाया हुआ था। इसके अलावा झुमके और नथनी के साथ उन्होंने खुद को खूबसूरत तरीके से सजाया था।

अफसाना ने अपने हाथों में लाल चूडा भी पहना हुआ था। शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए अफसाना खान ने कैप्शन में लिखा था कि, “हमारी ख़ुशी अब शुरू होती है” दोनों अब अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं, लेकिन इसी बीच अफसाना खान को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

दरअसल, शादी के बाद अफसाना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मांग में सिंदूर लगाती हुई नजर आ रही है। ऐसे में लोगों ने उन्हें सिंदूर लगाने पर ट्रोल कर दिया। अफसाना का यह रूप कुछ लोगों को पसंद नहीं आया।

ऐसे में कुछ लोगों ने उन्हें उनकी शादी को लेकर भी बुरी तरह ट्रोल किया, कुछ लोगों ने उनके धर्म को निशाना बनाया तो किसी ने उनके पति को सेकंड हैंड आइटम कहा।

afsana khan

afsana khan

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, ‘जी आपने सिंदूर क्यों पहना है? आप तो मुस्लिम हो।’ तो वही दूसरे ने लिखा कि, ‘आप मुस्लिम हैं या हिंदू। नाम मुस्लिम का और सारा काम हिंदू का। एक अन्य ने लिखा कि, “अल्लाह कैसे लोग हैं इस दुनिया में, शर्म आनी चाहिए” इसके अलावा कई यूजर्स ने अफसाना खान को भद्दे कमेंट किए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

हालांकि इस दौरान अफसाना खान के फैंस ने उनका भरपूर साथ दिया और एक फैन ने लिखा कि, “हिंदू लोग शादी करने के बाद दूसरे दिन से सिंदूर कैरी करना बंद कर देते हैं पर अफसाना खान ने हर बार लगाया है।”

afsana khan

बता दें, इस कपल की शादी में अभिनेत्री राखी सावंत, अक्षरा सिंह, डोनल बिष्ट, रश्मि देसाई, रियाज जैसे कई टीवी सितारे भी पहुंचे थे। अफसाना खान जब ‘बिग बॉस-15’ में नजर आई थी, तो इस दौरान वह काफी लाइमलाइट में रही थी। हालांकि वह अपने गलत व्यवहार के चलते इस शो से जल्द ही बाहर हो गई। इसके अलावा उन्हें सबसे ज्यादा पहचान पंजाबी गाना ‘यार मेरा तितलियां वरगा’ से मिली थी।

Back to top button