अंग्रेजी गाने पर इन भारतीय लड़कियों का कमाल का डांस कर देगा आपको मदहोश… देखें वीडियो!

भारत में डांस के बहुत ज्यादा शौक़ीन लोग देखने को मिलते हैं। लड़का हो या लड़की, बुढ़ा हो या जवान सभी को डांस अपनी तरफ आकर्षित करता है। कोई भी व्यक्ति लहीं से गुज़र रहा हो और डांस दिख जाए तो दो पल बिना रुके रहा नहीं जाता है। भारत में तो यह कम देखने को मिलता है, लेकिन विदेशों में सड़क पर डांस करने वाले बहुत मिल जायेंगे।

हो चुकी है कई तरह के टीवी शो की शुरुआत:

हालांकि भारत में कुछ सालों में काफी परिवर्तन देखने को मिले हैं। इसके लिए वैश्वीकरण काफी हद तक जिम्मेदार है। वैश्वीकरण के बाद से भारत भी अपनी पहचान वैश्विक स्तर पर बना चुका है। पहले भारत में जहाँ टीवी पर सीरियल आते थे, वहीँ आज कई तरह के अलग-अलग टीवी शो की शुरुआत हो चुकी है। उनके आने के बाद से लोगों को काफी नए-नए मौके भी मिले हैं।

अंग्रेजी गानों के काफी शौक़ीन हैं भारत में:

हमेशा से ही भारत में अंग्रेजी का काफी क्रेज रहा है। भारत में ब्रिटेन से ज्यादा अंग्रेजी बोलने वालों की संख्या है। भारतीय लोग अंग्रेजी गानों के भी काफी शौक़ीन हैं। यहाँ आपको कुछ ऐसे लोग भी मिल जायेंगे जो हैं तो भारतीय लेकिन सभी काम अंग्रेजों की तरह करना पसंद करते हैं। यहाँ तक कि वह कभी भी हिंदी गाना नहीं सुनते हैं। हिंदी गाना उन्हें फालतू लगता है।

यह डांस बढ़ा देगा आपके दिल की धड़कन:

खैर यहाँ हम बात हिंदी और अंग्रेजी की नहीं करने आये हैं। यहाँ हम आपके लिए एक ऐसा बेहतरीन डांस लेकर आये हैं, जो आपके दिल की धड़कन को बढ़ा देगा। हालांकि यह यह डांस एक अंग्रेजी गाने पर किया गया है, जिसे देखकर यक़ीनन आपके होश उड़ने वाले हैं। आपको बता दें यू-ट्यूब पर इस डांस को आईआईटी मुंबई के नाम से पोस्ट किया गया है। अब तक इस गाने को 2 लाख 80 हजार लोग देख चुके हैं।

लड़कियों अक ताल-मेल डांस करते वक़्त है कमल का:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लड़कियां बेहद ही आकर्षक ड्रेस पहनकर स्टेज पर खड़ी हैं। निचे उनके आस-पास काफी लोग बैठे हुए हैं। धीरे-धीरे संगीत बजना शुरू होता है, और लड़कियां अपना डांस शुरू करती हैं। लड़कियों का डांस इतना कमाल का है कि आपके मुँह खुले के खुले रह जायेंगे। लड़कियों का ताल-मेल डांस करते वक़्त कमाल का है। यकीन लड़कियों का यह डांस आपको काफी पसंद आएगा।

वीडियो देखें: