बॉलीवुड

लंदन की सड़कों पर दिखी पवनदीप-अरुणिता की रोमांटिक कैमेस्ट्री, देखें 6 मोमेंट जब जोड़ी ने जीता दिल

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol) फेम पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के बीच की कैमेस्ट्री लोग बड़ी पसंद करते हैं। फैंस इन दोनों की जोड़ी को शादी के बंधन में भी बंधते देखना चाहते हैं। लेकिन पवनदीप और अरुणिता ने अभी तक अपने रिश्ते पर किसी प्रकार की मोहर नहीं लगाई है। हालांकि दोनों के निजी वीडियोज और तस्वीरें आए दिन फैंस की धड़कन बढ़ाते रहते हैं।

लंदन में एक दूसरे का हाथ थामे दिखे पवनदीप-अरुणिता

इन दिनों पवनदीप और अरुणिता का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों लंदन की सड़कों पर एक दूसरे के हाथ में हाथ डालते घूमते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को पवनदीप के एक फैन क्लब ने साझा किया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है।

हालांकि ये वीडियो एक BTS यानि बिहाइंड द सीन का है। दरअसल पवनदीप और अरुणिता ने हाल ही में लंदन में म्यूजिक वीडियो ‘याद’ की शूटिंग की है। यह वीडियो इसी दौरान कैप्चर किया गया है। हालांकि फैंस को यह वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है। वे पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी को ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का टैग दे रहे हैं।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawandeep Arunita ❤️ (@pawandeepxarunitaa)


वैसे इसके पहले भी ऐसे कई मौके आए जब फैंस को अरुणिता और पवनदीप की कैमेस्ट्री पसंद आई और उनके बीच की अफेयर की खबरों को हवा मिली।

पवनदीप की बहन की शादी

फरवरी 2022 में पवनदीप की बहन की शादी थी। इसमें अरुणिता भी शामिल हुई थी। अरुणिता ने पवनदीप की बहन की शादी की सभी रस्म में साठ में निभाई थी। इस दौरान उनकी पवनदीप को हल्दी लगते हुए तस्वीर बड़ी वायरल हुई थी। वहीं दोनों ने साथ में शादी में परफॉर्म भी किया था।

उत्तराखंड का टूर

पवनदीप की बहन की शादी के बाद अरुणिता, पवनदीप अपने कुछ दोस्तों के साथ उत्तराखंड में छुट्टियाँ मनाने भी गए थे। जब यहां से अरुणिता और पवनदीप की साथ वाली तस्वीरें वायरल हुई तो फैंस बड़े खुश हुए और उन्हें ‘अरुदीप’ नाम दिया।

म्यूजिक टूर

2021 दिसबंर में अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन एक म्यूजिक टूर पर थे। इस दौरान दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी। आलम ये था कि अरुणिता ने बीच में ही पवनदीप राजन का म्यूजिक वीडियो छोड़ दिया था। हालांकि बाद में दोनों फिर अच्छे दोस्त बन गए थे।

फैंस ने वायरल की थी ‘शादी’ की तस्वीरें

पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी को लेकर आप फैंस का क्रेज इस कदर देख सकते हैं कि उन्होंने कपल की शादी की तस्वीरें तक वायरल कर दी थी। हालांकि ये तस्वीरें नकली थी। इनकी शादी नहीं हुई थी। ये एडिट की गई फोटोज थी।

रितिक रौशन के घर विजिट

अरुणिता-पवनदीप ने जब ‘इंडियन आइडल 12’ जीता था तो रितिक रोशन और उनके परिवार ने उन्हें घर बुलाया था। ऐसे में कपल जब उनके घर गया और इनकी तस्वीरें सामने आई तो फैंस बड़े खुश हुए। इन्हें ऋतिक के घर से कई तोहफे भी मिले थे।

Back to top button