बॉलीवुड

ससुराल में ऐसे हो रही है रणवीर की मेहमान नवाजी, एक्टर ने फोटोज शेयर कर फैन्स को रिझाया

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. दोनों कलाकार जब भी एक साथ नज़र आते हैं तो वे दोनों फैंस को कपल गोल्स देते हुए नज़र आते हैं. दोनों की जोड़ी का हर कोई फैन है.

deepika padukone and ranveer singh

बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह अपने ससुराल में समय व्यतीत कर रहे हैं. वे अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के पेरेंट्स के घर में मेहमान नवाजी का आनंद ले रहे हैं. गौरतलब है कि दीपिका का घर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हैं. यहां उनके माता-पिता रहते हैं.

deepika padukone and ranveer singh

हाल ही में रणवीर सिंह ने कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. जो कि फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है. रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ फोटोज पोस्ट की है. इनमें देखा जा सकता है कि कैसे ससुराल में रणवीर की खात‍िरदारी हो रही है.

deepika padukone

रणवीर ने जो तस्वीरें साझा की है उनमें एक तस्वीर दीपिका पादुकोण के बचपन की भी है और दीपिका के पिता भी नज़र आ रहे हैं. इसमें दीपिका पादुकोण अपनी क्यूटनेस से रणवीर का दिल जीत रही है.

हाल ही में इन सभी तस्वीरों को रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. इनमें रणवीर ने ससुराल में खिलाई गई बादाम मिल्क और Chiroti Halu नाम की स्वीट डिश के बारे में भी बताया. बता दें कि यह डिश कर्नाटक की फेमस स्वीट डिश है.

deepika padukone

साल 2018 में की थी रणवीर-दीपिका ने शादी…

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2018 में शादी कर ली थी. दोनों कलाकारों की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी. वहीं दोनों के वेडिंग रिसेप्शन में फ़िल्मी सितारों का जमावाड़ा देखने को मिला था. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को अब तीन साल से भी अधिक समय हो गया है.

deepika padukone and ranveer singh

बात रणवीर के वर्कफ़्रंट की करें तो वे आख़िरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ’83’ में नज़र आए थे. हालांकि यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. अब रणवीर सिंह आने वाले दिनों में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जयेशभाई जोरदार और सर्कस जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं.

83

वहीं दीपिका पादुकोण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे भी फिल्म ’83’ में देखने को मिली थी. लेकिन उनकी आख़िरी रिलीज फिल्म ‘गहराइयां’ है. यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी पर प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में दीपिका ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन दिए है.

Gehraiyaan

Back to top button