बॉलीवुड

टीना अंबानी ने छिपाकर रखी थीं अपने लाडले की शादी वाली ये फोटोज,देखें अम्बानी परिवार की ट्यूनिंग

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी के घर हाल ही में शहनाई बजी है। ये अवसर उनके बेटे जय अनमोल अंबानी और कृषा शाह के विवाह बंधन में बंधने का था। इस अवसर पर मुंबई के कलाकारों से लेकर बड़े व्यापारियों का जमावड़ा दिखा।

इस शादी में देश विदेश से मेहमान भी बुलाए गए। वैसे तो आपने भी उनकी शादी की तस्वीरें देखी होंगी लेकिन अब मां टीना अंबानी ने कुछ खास फोटो शेयर की हैं जो बेटे की शादी से जुड़ी हुई हैं। आप भी एक बार उन फोटोज को देखिए जो एक मां ने बेटे की यादगार शादी के लिए संजो कर रखी थीं।

20 फरवरी को थी शादी

अनिल अंबानी और टीना अंबानी के लाडले जय अनमोल के साथ कृषा शाह की शादी 20 फरवरी को हुई थी। इस शादी में मेहमानों का जमावड़ा लग गया था। ये शादी उद्योग जगत की बड़ी शादी थी, इस वजह से विवाह को काफी कवरेज भी मिली थी। फंक्शन से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थीं।

वहीं कुछ फोटोज ऐसी भी थीं जिन पर किसी की नजर ही नहीं गई थी, ये टीना ने शेयर की हैं। अब इस फोटो को देखिए जिसमें टीना अपने बेटे को देखकर हंस रही हैं तो अनिल अंबानी अपनी बहू को पकड़कर मुस्करा रहे हैं। ये फोटो हमारे आपके घर जैसी ही लग रही है जिसमें पूरा परिवार केजुअल लुक में नजर आ रहा है।

छोटे बेटे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इन फोटोज को शेयर किया है। इस दूसरी फोटो में अंबानी परिवार के दूसरे बेटे जय अंशुल अंबनी भी नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों भाई अपने मम्मी और पापा के साथ विवाह के दौरान भगवान की पूजा करते नजर आ रहे हैं।

वहीं टीना ने जिन फोटोज को शेयर किया है, उनमें एक खास फोटो और है। इस फोटो में पूरा परिवार जय के मंडप में दिखाई दे रहा है। फोटो में मंडप पूजन किया जा रहा है जो हिन्दू विवाह में एक बड़ी रस्म माना जाता है। इसमें पूजन करके देवताओं को शुभ कार्य के लिए आमंत्रित किया जाता है।

मेहंदी फंक्शन की भी फोटो

टीना ने तीन बेहद खास फोटो भी शेयर की हैं। इनमें पहली फोटो उनके बेटे और कृषा की है जिसमें वो मेहंदी लगाए हैं। दोनों के आउटफिट शानदार लग रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो बहू के मायके वालों की है। इसमें बहू कृषा का पूरा परिवार उनके साथ नजर आ रहा है।

वहीं तीसरी फोटो में वो अपने बेटे को गले लगाए हुए हैं जिसमें ‘मेरे बेटे की नई यात्रा-मेंहदी’ लिखा हुआ है। इसके अलावा टीना ने हल्दी की फोटो भी शेयर की है।

Back to top button
?>