बॉलीवुड

सलमान खान को देखते ही रोने लगी लड़की, स्टेज के सामने जोर-जोर से चिल्लाई, देखें Video

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता सलमान ख़ान (Salman Khan) को पसंद करने वाले पूरी दुनिया में मौजूद है. सलमान खान की लोकप्रियता का अंदाजा भी लगाना मुश्किल है. सलमान खान ने अपनी अदाकारी से करोड़ों लोगों का दिल जीता है. बीते 33 सालों से सलमान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए है.

salman khan

कुछ दिनों पहले सलमान खान दबंग टूर के लिए दुबई पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने कई गानों पर प्रस्तुति दी थी वहीं एक बार फिर से सलमान खान ने दुबई का रुख किया है. हाल ही में अभिनेता दुबई एक्सपो में पहुंचे. एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी बुर्ज ख़लीफ़ा को निहारते हुए तस्वीरें पोस्ट की थी.

salman khan

सलमान जब दुबई एक्सपो में पहुंचे तो फैंस की भारी भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ी थी. हालांकि एक महिला फैन सलमान के लिए ख़ूब पागल दिखाई दी. वो सलमान को देखकर सुध-बुध खो बैठी और रोने लगी. सलमान की रोती हुई महिला फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prem salmanic (@salluholic_varun)


मंच पर ही एक लड़की जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगी. वो सलमान से मिलने के लिए बेकरार दिखीं. लेकन सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक दिया. लड़की सलमान से मिल नहीं सकी. उसके दिल में सलमान खान के लिए प्यार साफ़ झलक रहा था वहीं यह वीडियो भी सब कुछ बयां कर रहा है.

salman khan

वीडियो में आप सुन सकते है कि महिला फैन रोते हुए सलमान से मिलने की जिद पर अड़ी हुई है. वो बार-बार कह रही है कि, ‘मैं सिर्फ सलमान सर के लिए आई हूं…’ लेकिन तब उन्हें सुरक्षाकर्मी रोक देते हैं. यह जानकारी सामने नहीं आई है कि बाद में उस लड़की का सलमान खान से मिलना हुआ या नहीं. वहीं शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल कहते हैं कि, ‘मैं बिल्कुल सलमान सर से आपको मिलवाऊंगा…भाई देखें इन्हें ये बेहोश ना हो जाएं’.

salman khan

जानकारी के मुताबिक़, सलमान के इस हालिया कार्यक्रम का नाम ‘दबंग रीलोडेड’ रखा गया था. सलमान के साथ इस कार्यक्रम में मनीष पॉल, आयुष शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, गुरु रंधावा, पूजा हेगड़े, दिशा पाटनी और सईं मांजरेकर आदि भी नज़र आए. कार्यक्रम में सलमान के अलावा अन्य स्टार्स ने भी प्रस्तुति दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JA Events (@thejaevents)


salman khan

बात सलमान खान के वर्कफ़्रंट की करें तो सलमान की आगामी फिल्म का नाम ‘टाइगर 3’ है. सलमान खान की यह फिल्म इस साल रिलीज होने की उम्मीद है. एक बार फिर से बड़े पर्दे पर इस फिल्म की मदद से सलमान की जोड़ी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ जमेंगी. हाल ही में दोनों कलाकारों ने इसके अंतिम हिस्से की शूटिंग दिल्ली में खत्म की थी.

Back to top button