बॉलीवुड

कॉलेज के दिनों में भाग्यश्री के लिए रुक जाता था पूरा ट्रैफिक, अभिनेत्री ने साझा कीं दिलचस्प यादें

साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपनी पहली फिल्म से इंडस्ट्री में स्टारडम हासिल कर लिया था। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद भाग्यश्री रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी और उनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते थे।

इसके बाद भाग्यश्री ने कुछ ही फिल्मों में काम किया और उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली और हिमालय दासानी के साथ शादी रचा कर अपना घर बसा लिया।

बता दें, भाग्यश्री और हिमालय दासानी ने साल 1990 में शादी रचाई थी। हिमालय और भाग्यश्री दो बच्चों के माता-पिता है। इनके बेटे का नाम अभिमन्यु दासानी है तो वहीं बेटी का नाम अवंतिका दासानी है जो काफी पॉपुलर है। जल्दी ही भाग्यश्री अपने पति हिमालय दासानी के साथ रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आने वाली है।

दरअसल स्टार प्लस पर एक रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ शुरू होने वाला है। इस शो में सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ नजर आएंगे और अपने जीवन से जुड़े कई मजेदार किस्से बताने वाले हैं। ऐसे में भाग्यश्री भी अपने पति हिमालय के साथ शो में हिस्सा लेने वाली है। इसी शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

bhagyashree

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्मार्ट जोड़ी के स्टेज पर भाग्यश्री अपने पति के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा भाग्यश्री ने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में भी राज खोला। उन्होंने बताया कि कैसे जब वह कॉलेज जाती थी तो पूरा का पूरा ट्रैफिक रुक जाता था।

bhagyashree

भाग्यश्री ने बताया कि, “जब मैं कॉलेज जाती थी तब ट्रैफिक रुक जाता था। सारे दरवाजे खुल जाते थे और सारा ट्रैफिक बंद हो जाता था बस इस कारण की मैं इनकी गर्लफ्रेंड हूं।” इस पर मनीष पॉल भाग्यश्री के पति हिमालय से कहते हैं ‘क्या बात आप ट्रैफिक रोक देते थे’। इस बात का जवाब देते हुए वे कहते हैं कि, ‘रोड पर बैठ नहीं सकता था कोई’। फिर भाग्यश्री आगे कहती हैं कि, ‘इनकी वहां मौजूदगी की जरुरत भी नहीं थी, इनके बंदे थे बहुत सारे’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


इसके अलावा हिमालय कहते हैं कि, ‘हमारी शादी को भले सालों हो गए हो लेकिन उनका हनीमून अभी तक चल रहा है’। इस बात पर मजाक करते हुए मनीष पॉल कहते हैं ‘फिर तीसरा बच्चा कब कर रहे हो’। इस पर हिमालय ने कहा ‘मैं तो रोज एप्लिकेशन देता हूं’। बता दे इस शो में भाग्यश्री फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना’ पर भी डांस करती हुई नजर आएगी।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो पिछले दिनों ही भाग्यश्री अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाईवी’ में नजर आई थी।

Back to top button