बॉलीवुड

ऐसे कपड़े पहनना यामी गौतम को पड़ा भारी, सबके सामने हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार, देखें फोटो-वीडियो

अभिनेत्री यामी गौतम ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफ़र तय किया है. यामी गौतम कभी टीवी धारावाहिकों में काम करती थी. यामी गौतम को दर्शकों ने ‘यह प्यार न होगा कम’ के अलावा और भी कुछ धारावाहिकों में देखा है. यामी ने बाद में बड़े पर्दे पर भी काम किया. यामी के फैंस के बीच अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है.

yami gautam

यामी गौतम अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. यामी एक अच्छी अभिनेत्री मानी जाती हैं. फैंस उनकी ख़ूबसूरती पर भी जान छिड़कते हैं. वहीं वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाई जाती हैं. अक्सर वे अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं लेकिन कभी कभार उनके कपड़े उनके जी का जंजाल भी बन जाते हैं.

yami gautam

अपने कपड़ों के कारण यामी गौतम ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं. एक बार उन्हें अपने कपड़ो के कारण शर्मिंदा होना पड़ा था. एक बार स्टेज पर सबके सामने यामी को उनके कपड़ों ने धोखा दिया था. उनके ऊप्स मूमेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुए थे.

एक बार वे अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान यामी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थी. उन्होंने पीले रंग के कपड़े पहन रखे थे और पीले रंग की जैकेट भी पहन रखी थी लेकिन अभिनेत्री को अपने कपड़ों के कारण स्टेज पर ही सबके सामने शर्मसार होना पड़ा था.

यामी की तस्वीरों के साथ ही उनका ऊप्स मूमेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि हल्के पीले रंग के कपड़ों में नज़र आ रही यामी गौतम मंच पर खड़ी हुई नज़र आ रही हैं और काफी मुस्कुरा रही हैं. इसी बीच वे सीट पर बैठती भी है और इसी बीच वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं. दरअसल एक्ट्रेस के जैकेट की जिप खुली हुई थी और इस वजह से उनके निजी अंग कैमरे में कैद हो गए थे.


वैसे आपको बता दें कि इसके अलावा यामी साल 2019 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान भी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थी. वे इस दौरान फैशन डिजाइनर गौरी और नैनिका के लिए शो स्टॉपर बनी थीं. तब यामी ने हैवी ड्रेस और हाई हील्स पहनी थी. तब वॉक के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया था. लेकिन जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाल लिया था.

yami gautam

गौरतलब है कि बॉलीवुड अदाकाराओं का ऊप्स मूमेंट का शिकार होना आम बात है. आए दिन अभिनेत्रियों का इससे पाला पड़ते रहता है.

Back to top button