समाचार

घर में अकेली थी नई नवेली बहू, ससुर ने कर दिया रेप, पति ने मदद की जगह दे दिया तीन तलाक

ससुर और बहू का रिश्ता बाप बेटी के रिश्ते की तरह होता है। लेकिन कुछ हवस के भूखे हैवान बहू पर ही गंदी नजर डालने लगते हैं। अब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की इस घटना को ही ले लीजिए। यहां एक बहू को शादी कर घर आए 11 ही महीने हुए थे और ससुर ने उसके साथ गंदी हरकत कर दी।

बहू पर बुरी नजर रखता था ससुर

दरअसल पीड़ित महिला कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने 11 महीने पहले संभल के बहजोई स्थित रमपुरा निवासी एक शख्स से निकाह किया था। शादी के कुछ दिनों तक तो सबकुछ सही चल रहा था। लेकिन फिर शादी को चार महीने ही हुए थे कि ससुर ने बहू पर बुरी नजर रखना शुरू कर दिया था। बहू की सास नहीं है, उसका पहले ही निधन हो चुका है।

घर में अकेला देख बहू से किया दुष्कर्म

कुछ महीनों तक तो बहू फिर भी ससुर की गंदी नजर बर्दाश्त करती रही। उसने इस दौरान अपने पति से भी इसकी शिकायत की, लेकिन उसने इस बात पर कोई खास ध्यान नहीं दिया। फिर शादी को 11 महीने हो गए। फिर एक दिन बहू घर में अकेली थी। यह देख ससुर की नियत और खराब हो गई। वह बहू पर टूट पड़ा और उससे दुष्कर्म कर लिया।

पति ने मदद के बजाय दिया तीन तलाक

इस घटना के बाद बहू सदमे में आ गई। उसने पूरा मजरा पति को बताया। पति ने अपनी बीवी की मदद करने की बजाय उससे मारपीट और झगड़ा किया। हद तो तब हो गई जब उसने पत्नी को तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल दिया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

इस घटना से दुखी होकर पीड़िता न्याय की गिहार लगाते हुए कटघर थाने पहुंची। यहां उसने ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इस मामले पर एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पीड़िता ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है। ससुर, पति समेत पाँच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है। फिलहाल आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

यह बहुत शर्म की बात है कि एक ससुर इस हद तक नीचे गिर गया कि बेटी समान अपनी बहू का ही रेप कर दिया। वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी ससुर ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म किया हो। इसके पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है। ऐसे में यह सोच डर लगता है कि हमारा समाज आखिर किस दिशा में जा रहा है।

Back to top button