समाचार

पहले प्रेमिका ने दे दी जान, खबर होते ही प्रेमी भी कूद गया ट्रेन के आगे, जानें दर्दनाक मौतों की वजह

कहते हैं कि प्यार सच्चा हो तो दो दिल जुदा नहीं रह सकते। दो युवा दिल ने इसी बात को चरितार्थ कर दिया। जमाना इनके प्यार का दुश्मन बन बैठा था। प्यार के इन दुश्मनों ने दो दिलों को असमय ही काल के गाल में पहुंचा दिया। पहले गर्लफ्रेंड ने खुदकुशी की फिर कुछ घंटों बाद ब्वॉयफ्रेंड ने जान दे दी। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते है-

यूपी के बरेली से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पहले नाबालिग प्रेमिका ने सुसाइड किया था। गर्लफ्रेंड की मौत की खबर सुनकर 18 वर्ष के युवक ने भी ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवनलीला समाप्‍त कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए अस्‍पताल भिजवाया।

बताया जा रहा है कि युवक और किशोरी ग्रामीणों की छींटाकशी से तंग आ गए थे। गांव वालों के व्‍यवहार से वे दोनों काफी तनाव में भी रहने लगे थे। दोनों के गहरे प्यार को गांववाले नहीं समझ पाए। आशंका है कि इसी से तंग आकर उन्‍होंने इस तरह का खौफनाक कदम उठाया।

जानकारी के अनुसार, प्रेमी युगल द्वारा सुसाइड करने की यह घटना फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के टिसुआ क्रॉसिंग की है। प्रेमी युगल की मौत की खबर सुनकर घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक से दोनों के शवों को उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्‍पताल भिजवाया।

खुदकुशी करने वाले प्रेमी युगल शाहजहांपुर के रहने वाले थे। एक ही गांव के रहने वाले प्रेमी युगल के प्यार को ग्रामीणों ने स्वीकार नहीं किया। बताया जाता है कि ग्रामीण आए दिन दोनों पर कमेंट करते थे। इससे परेशान होकर दोनो ने ट्रेन के सामने कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली।

train on track

दरअसल, शाहजहांपुर के कटरा थाना क्षेत्र के रहने वाले 18 वर्षीय युवक की गांव की एक 16 वर्षीय किशोरी से बातचीत होती थी। शुक्रवार सुबह शाहजहांपुर के कटरा थाना क्षेत्र में ट्रेन से कट कर किशोरी ने अपनी जान दे दी थी। किशोरी के आत्महत्या की जानकारी युवक को हुई तो उसने भी अपनी जान दे दी। युवक ने फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में टिसुआ के पास ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार, किशोरी सुबह शौच के लिए घर से निकली थी, लेकिन उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस ने दोनों के शवों को रेलवे लाइन से हटाकर रेल परिचालन को सुचारू कराया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि फतेहगंज पूर्वी थाना पुलिस को सूचना मिली की युवक-युवती के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक-युवती एक ही गांव के रहने वाले थे। युवती का शव शाहजहांपुर क्षेत्र में मिला है, जबकि युवक का शव बरेली क्षेत्र में मिला है। अब परिजनों की तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button