बॉलीवुड

टीवी पर डेब्यू करने जा रहा है ये मशहूर यूट्यूबर, खूबसूरत पत्नी भी साथ में आएंगी नजर

यूट्यूबर्स इन दिनों काफी नाम कमा रहे हैं। कई यूट्यूबर तो इतने फेमस हो गए हैं कि वो सेलिब्रिटी का दर्जा भी हासिल कर चुके हैं। वहीं कमाई के मामले में भी वो सितारों से कम नहीं हैं। अब उनकी पॉपुलेरिटी को भुनाने में टीवी चैनल भी नजर आने लगे हैं।

इसी वजह से बड़े टीवी चैनल स्टार प्लस ने उनको नए शो का हिस्सा बना लिया है। अब वो इस शो में अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ नजर आएंगे। आइए जानें वो कौन सा यूट्यूबर है और इस शो का नाम क्या है।

ये हैं वो फेमस यूट्यूबर

स्टार प्लस के टीवी शो में नजर आने वाले मशहूर यूट्यूबर को आप भी अच्छे से जानते ही होंगे। कभी न कभी आपने भी उनकी कोई वीडियो जरूर यूट्यूब पर जरूर देखी होगी। उनका नाम गौरव तनेजा हैं। जी हां गौरव ही वो शख्स हैं जिनको स्टार प्लस ने अपने टीवी शो में लेने का फैसला किया है।

यूट्यूब की दुनिया में गौरव के लाखों फैन्स और फॉलोअर हैं। वो अपने फैन्स के बीच फ्लाइंग बीस्ट के नाम से फेमस हैं। उनके वीडियो पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स आना आम बात है। इसी वजह से टीवी शो ने भी उनको लिया है ताकि शो की पॉपुलेरिटी बढ़ाई जा सके।

इस शो में नजर आएंगे गौरव तनेजा

गौरव तनेजा स्टार प्लस के शो में नजर आने वाले हैं। इस शो का नाम ‘स्मार्ट जोड़ी’ है। नाम से ही साफ है कि शो में जोड़ियों को दिखाया जाएगा। इसी वजह से इसमें गौरव की पत्नी रितु भी उनका साथ देती नजर आएंगी। दोनों ही इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसी वजह वो दोनों काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं। गौरव तनेजा ने खुद ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की फोटो भी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो जल्द ही इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि गौरव-रितु की जोड़ी को टक्कर देने के लिए कई दिग्गज जोड़ियां भी इस शो में दिखेंगी।

जाहिर सी बात है कि दिग्गजों की मौजूदगी में स्मार्ट जोड़ी बनने के लिए टक्कर भी तगड़ी होने वाली है। इतना तो साफ है कि दर्शकों का मनोरंजन इस शो के जरिए भरपूर होने वाला है।

26 फरवरी को टेलीकास्ट होगा शो

इस शो के बारे में बताते हुए गौरव ने पोस्ट में लिखा है कि ये शो 26 फरवरी को रात 8 बजे दिखाया जाएगा। स्टार प्लस के इस शो के बारे में बताने के लिए गौरव ने अपनी पत्नी के साथ जो फोटो पोस्ट की है, उसमें दोनों सफेद रंग के कोट में दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही गौरव ने काले रंग की शर्ट पर रंगबिरंगी टाई पहनी है जबकि पत्नी रितु ने काले रंग का कोट पहना हुआ है। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी भी लग रही है। आपको बता दें कि गौरव तनेशा मशहूर यूट्यूबर होने के साथ ही पूर्व पायलट, फिटनेस इन्फ्लुएंसर और बॉडी बिल्डर हैं। वहीं उनकी बीवी रितु राठी भी पायलट हैं।

Back to top button
?>