बॉलीवुड

आखिर रवीना टंडन को पीएम मोदी ने क्यों लिखी चिट्ठी, 9 दिन बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर खोला राज

बीते दिनों हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन पर दुःखों का पहाड़ टूट गया था. बता दें कि अभिनेत्री के पिता और फिल्म निर्देशक रवि टंडन का हाल ही में 11 फरवरी को मुंबई में निधन हो गया था. रवि ने 86 साल की उम्र में अंतिम सांस ली.

raveena tandon

रवीना टंडन ने खुद पिता के निधन की जानकारी फैंस के बीच साझा की थी और अपने पिता का अंतिम संस्कार भी रवीना ने ही किया था. सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रवि को श्रद्धांजलि अर्पित की थी और कई स्टार्स एक्ट्रेस के घर भी पहुंचे थे. जबकि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रवीना टंडन के लिए एक भावुक पत्र लिखा था.

raveena tandon and ravi tandon

बता दें कि पीएम मोदी का लिखा हुआ पत्र खुद रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. वहीं उन्होंने अपने पिता रवि टंडन की तेहरवीं के मौके पर एक भावुक पोस्ट भी साझा किया है.

raveena tandon and pm modi

रवीना ने पोस्ट साझा करने के साथ लिखा है कि, ”आज पापा की तेरहवीं है, 13वां दिन… वे कहते हैं कि ये वो दिन है जब एक आत्मा अपने सभी बंधनों को छोड़कर स्वर्ग में विश्राम करने के लिए निकल पड़ती है. मैं आप सभी को उन्हें प्यार देने के लिए और हमें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देती हूं. एक जेंटलमैन डायरेक्टर, वह थे और हैं, सच्चा प्यार”.

बता दें कि रवीना ने ट्विटर पर यह पोस्ट की है. उन्होंने पोस्ट साझा करने के साथ ही पिता रवि टंडन के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. एक तस्वीर रवीना के बचपन की है जिसमें वे अपने पिता की गोद में नजर आ रही हैं. जबकि एक तस्वीर में रवि टंडन कैमरे के साथ नजर आ रहे हैं.

raveena tandon and pm modi

रवीना ने पीएम मोदी द्वारा लिखे गए पत्र को अपने इस ट्वीट के साथ ही अलग से एक अन्य ट्वीट के साथ भी साझा किया है. उन्होंने पीएम मोदी के पत्र को साझा करने के साथ ट्वीट में लिखा है कि, ”आपकी तरह के शब्दों के लिए धन्यवाद सर. @narendramodi जी ने सच कहा.. वे बहुमुखी कार्यों की विरासत छोड़ गए हैं”. बता दें कि पीएम मोदी ने यह पत्र 15 फरवरी को लिखा था.

पीएम मोदी ने पत्र में लिखा है कि, रवि टंडन जी के निधन के बारे में जानकर दुःख हुआ. इस कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं परिवार के साथ है. पीएम मोदी ने आगे लिखा कि रवि टंडन जी ने अपनी रचनात्मकता और कौशल से भारतीय सिनेमा को समृद्ध किया था. पीएम ने रवि टंडन के निधन को कला और सिनेमा जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया था. इसके साथ ही आगे पीएम ने अपने पत्र में और भी कुछ बातें लिखी थी.

raveena tandon and pm modi

रवीना ने पिता के निधन की जानकारी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा करके दी थी और लिखा था कि, ”तुम हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा तुम रहूंगा, मैं कभी जाने नहीं दूंगा. लव यू पापा”. बता दें कि रवि टंडन ने ‘खेल खेल में’, ‘अनहोनी’, ‘नजराना’, ‘मजबूर’, ‘खुद-दार’ और ‘जिंदगी’ जैसी कई हिट फिल्मों को निर्देशित किया था.

raveena tandon

Back to top button