बॉलीवुड

22 साल बाद ‘शाका लाका बूम बूम’ के बच्चों को पहचानना हुआ मुश्किल? देखें इनकी Latest Photos

90 के दशक में आने वाला सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ लोकप्रिय सीरियल में से एक था और दर्शक इस शो को खूब पसंद करते थे। शकलाका बूम बूम शो एक जादुई पेंसिल पर आधारित था, ऐसे में इस शो को देखने के बच्चे काफी काफी उत्साहित रहते थे और इसे खूब देखा करते थे।

वहीं इस शो में नजर आने वाले किरदारों को भी खूब पसंद किया जाता था। बता दें, इस शो में नजर आने वाले नन्हे बच्चे अब बड़े हो गए हैं और उनकी नई तस्वीरें देखकर फैंस उन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं। तो आइए जानते हैं कि अब शकलाका बूम बूम के किरदार कहां है और क्या कर रहे हैं?

संजू

shaka laka boom boom

‘शाका लाका बूम बूम’ में संजू का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार किंशुक वैद्य अब काफी बड़े हो गए हैं और वह हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। बता दें कि किंशुक वैद्य ने मराठी फिल्मों की तरफ रुख भी कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘राजू चाचा’ में भी काम किया था।

इसके अलावा भी किंशुक वैद्य कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि इसी बीच उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक भी ले लिया था, लेकिन एक बार फिर वह अभिनय की दुनिया में कदम रखना चाहते हैं।

करुणा

hansika motwani

करुणा के किरदार में नजर आने वाली बाल कलाकार हंसिका मोटवानी अब काफी बड़ी हो गई है और उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

बता दें हंसिका मोटवानी ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि तेलुगू फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है और उन्होंने अपने करियर में फिल्मफेयर से लेकर कई अवार्ड जीत लिए हैं। बता दे आखरी बार हंसिका मोटवानी तमिल और तेलुगु फिल्म ‘महा’ और ‘माय नेम इज श्रुति’ में दिखाई दी थी।

टीटू

madhur mittar

टीटू के किरदार में नजर आए अभिनेता मधुर मित्तल ने भी टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। बता दे उन्होंने ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘पृथ्वीराज चौहान’, ‘जलवा’ जैसे सीरियल में अपने एक्टिंग का हुनर दिखाया। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘कहीं प्यार ना हो जाए’, ‘सलाम इंडिया’, ‘वन टू का फोर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। बता दे, अब मधुर मित्तल काफी बड़े हो गए है।

जग्गू

adnan jp

जग्गू का किरदार निभाने वाला अभिनेता अदनान जेपी भी कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। उन्होंने साल 2003 में आए बाल कलाकार ‘शरारत’ शो में भी अभिनय किया था जिसे खूब पसंद किया गया लेकिन इसी बीच वह पढ़ाई के चलते दुबई शिफ्ट हो गए।

संजना

reema vohra

शकलाका बूम बूम में संजना के किरदार में नजर आई अभिनेत्री रीमा वोहरा भी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। उन्होंने ‘ना आना इस देश लाडो’, ‘दो दिल एक जान’, ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया।

इसके अलावा उन्होंने ‘एक दूजे के वास्ते’, ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’, ‘विश या अमृत’, ‘सितारा’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ के अलावा ‘मुरली मीट्स मीरा’, ‘मंजूनाथ बी एल एल बी’ जैसी कई फिल्मों में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया।

झुमरू

aditya kapadia

झुमरू के किरदार में नजर आने वाले बाल कलाकार आदित्य कपाड़िया भी टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।  वहीं शकलाका बूम बूम से उन्हें खास पहचान मिली थी जिसके बाद उन्होंने ‘जस्ट मोहब्बत’, ‘सोनपरी’ जैसे टीवी शोज में काम किया। इसके बाद उन्होंने ‘अदालत’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे शो में भी अपनी अपना हुनर दिखाया। बता दे आदित्य कपाड़िया गुजराती फिल्म ‘बस एक मौका’ में भी नजर आ चुके हैं।

Back to top button
?>