बॉलीवुड

श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर बेटी जान्हवी ने शेयर की बचपन की फोटो, लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

श्रीदेवी हिंदी सिनेमा का एक ऐसा नाम थीं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है। बात डांस की हो, अदाकारी की हो या ख़ूबसूरती की. हर मामले में श्रीदेवी अव्वल थीं. उनका अभिनय अव्वल दर्जे का था. डांस में भी कोई उन्हें टक्कर नहीं दे पाता था। वहीं उनकी ख़ूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं रहा।

sridevi

श्रीदेवी को अपने बेहतरीन काम की बदौलत हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार का दर्जा भी दिया गया था. सालों से श्रीदेवी बस अपने चाहने वालों के लिए यादों में कैद होकर रह गई है. आज (24 फरवरी) इस दिग्गज़ और दिवंगत अदाकारा की चौथी पुण्यतिथि है. आज ही के दिन श्रीदेवी चार साल पहले इस दुनिया से विदा हो गई थी.

sridevi

गौरतलब है कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया था. वे अपने परिवार के साथ दुबई में एक शादी में शामिल होने के लिए गई थी लेकिन वहां एक होटल में उनका कथित तौर पर बाथटब में डूबने से निधन हो गया था. श्रीदेवी की मौत से हर कोई सदमे में आ गया था.

sridevi

श्रीदेवी को सोशल मीडिया पर उनकी चौथी पुण्यतिथि पर याद किया जा रहा है. वहीं उनकी बड़ी बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने भी उन्हें याद किया है और मां को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है. साथ ही जान्हवी ने मां श्रीदेवी के साथ की अपनी एक तस्वीर भी साझा की है.

sridevi

जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में नन्हीं सी जान्हवी मां की गोद में बैठी हुई नज़र आ रही हैं. इसके साथ कैप्शन में जान्हवी ने लिखा है कि, ”मैंने अपनी जिंदगी में जितने साल आपके बिना जिए हैं उससे ज्यादा साल आपके साथ रही हूं. इस बात से नफरत हो रही है कि आपके बिना जीने वाले सालों में एक साल और बढ़ गया”.

sridevi

आगे जान्हवी कपूर ने मां की याद में लिखा है कि, ”मैं उम्मीद करती हूं कि आपको हम पर गर्व होगा मम्मा, क्योंकि इसी भरोसे हम जिंदगी में आगे बढ़ पा रहे हैं. आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी”. सोशल मीडिया पर जान्हवी की इस पोस्ट को ख़ूब पसंद किया जा रहा है और ख़ूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

sridevi

पोस्ट पर जान्हवी की बड़ी मां और अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर एवं जान्हवी के चाचा एवं अभिनेता संजय कपूर ने हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं. वहीं अथिया शेट्टी, मनीष मल्होत्रा, शनाया कपूर, महीप कपूर ने भी इस पर कमेंट्स किए हैं.

sridevi karwa chauth

Back to top button