समाचार

बीजेपी के साथ मिलकर मुख्यमंत्री बनते ही नीतीश कुमार को लगा बड़ा झटका!

पटना – मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के कुछ घंटों के बाद ही भाजपा के समर्थन से नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं। हालांकि, नीतीश कुमार के भाजपा से समर्थन लेने का फैसला कुछ जेडी (यू) नेताओं को परेशान कर दिया है। जेडी (यू) के वरिष्ठ नेता अली अनवर ने बीजेपी के समर्थन से सरकार बनाने के नीतीश कुमार के फैसले पर सवाल उठाया है। इस बीच, जेडी (यू) के नेता शरद यादव भी नीतीश कुमार के भाजपा से हाथ मिलाने से नाखुश हैं। नीतीश कुमार की सबसे बड़ी चुनौती भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद अपनी पार्टी को एकजुट रखने कि होगी। Ali Anwar Unhappy With Nitish Decision.

अली अनवर ने नीतीश कुमार के फैसले पर उठाये सवाल 

जेडी (यू) के वरिष्ठ नेता अली अनवर ने बीजेपी के समर्थन से सरकार बनाने के नीतीश कुमार के फैसले पर सवाले हुए कहा, “मेरी अंतरात्मा मुझे अपने नेता के फैसले को स्वीकार करने की इजाजत नहीं दे रही है।  मैं उनने फैसले का समर्थन नहीं करता हूं अगर मुझे मौका मिला तो मैं निश्चित रूप से अपनी राय उनके सामने रखूंगा।” वहीं जेडी (यू) के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने भी भाजपा से समर्थन लेने के निर्णय को जल्दबाजी में लिया गया निर्णय बताया है।

 

बीजेपी से हाथ मिलाने से नाराज़ हुए कुछ जेडी (यू) नेता

इससे पहले बुधवार को कुछ जेडी (यू) नेताओं ने नीतीश कुमार के भाजपा से हाथ मिलाने को लेकर चेतावनी दी थी। जेडी (यू) विधायक और मंत्री बिजेंद्र यादव ने कहा, नीतीश जी, बिहार के लोगों ने आपको और लालू दोनों को चुना है। गठबंधन करने से नतीजे गंभीर होंगे। 71 जेडी (यू) विधायकों में से 18 विधायक मुसलमान या यादव हैं। दोनों समुदायों ने लालू प्रसाद यादव और उनके आरजेडी का समर्थन किया है

नीतीश की पार्टी में बगावत, विधायक दे रहे हैं इस्तीफे की धमकी

जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) के बीजेपी के साथ बिहार में सरकार के गठन के नीतीश कुमार के फैसले को लेकर पार्टी के कुछ नेता बगावत पर उतर आये हैं। जेडी (यू) के वरिष्ठ नेता अली अनवर और शरद यादव ने नीतीश कुमार के फैसले पर सवाल उठाया है। अब जेडीयू के राज्यसभा सांसद वीरेंद्र कुमार ने भी साफ कहा है कि अगर उन्हें एनडीए को समर्थन देन के लिए बाध्य किया गया तो वे इस्तीफा दे देंगे।

देखें वीडियो –

 

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू